23 APRTUESDAY2024 9:36:54 AM
Nari

निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका, कभी नहीं सोचा था निक के साथ करेगी शादी

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 13 Apr, 2019 09:55 AM
निक को इस नाम से बुलाती हैं प्रियंका, कभी नहीं सोचा था निक के साथ करेगी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के साथ शादी की। हाल में ही प्रियंका न्यूयॉर्क में 'विमन इन द वर्ल्ड समिट' इवेंट में पहुंची , जहां उन्होंने अपने और निक जोनास के रिश्ते के बारे में बात की। प्रियंका ने कहा कि रिश्ते की शुरुआत में निक ने उन्हें काफी सरप्राइज किया था। उन्होंने कहा, "निक को मैं दो साल से जानती हूं। जो कुछ हुआ, उसे लेकर मुझे बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह कभी होगा।" 

इस नाम से निक को बुलाती हैं प्रियंका

बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि उनके लिए निक का नाम OMJ है। निक को वह ओल्ड मैन जोनास बुलाती हैं। साथ में प्रियंका ने कहा कि निक बहुत ही स्मार्ट, मैच्योर इंसान हैं और उनके लिए काफी अच्छे हैं। बकौल प्रियंका, "मैं बिंदास टाइप की लड़की हूं। मुझे जो भी अच्छा लगता है, वही करती हूं और इसमें मुझे निक का बराबर सपोर्ट मिलता है।"
PunjabKesari, priyanka nick

निक ने किया हमेशा सपोर्ट

इस दौरान प्रियंका ने एक घटना का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि एक बार निक और उनके दोस्तों ने नाइट आउट का प्लान बनाया लेकिन प्रियंका को किसी जरूरी काम से सुबह जाना था। इस सिचुएशन में निक ने प्रियंका से कहा कि तुम आज जहां हो, वहां पहुंचने के लिए तुमने काफी मेहनत की है। इसलिए अगर तुम्हे कोई जरूरी काम है तो खुद ही करना होगा। मैं दोस्तों के साथ बाहर जा रहा हूं। हम सभी तुम्हारा इंतजार करेंगे, तुम अपना काम पूरा करके आ जाना।" निक की यह बात प्रियंका को काफी अच्छी लगी। प्रियंका के मुताबिक, "मैने जो कुछ भी मुकाम पाया, निक ने उसके लिए मुझे क्रेडिट दिया। इससे पहले किसी ने मेरे लिए ऐसा नहीं किया था।"
PunjabKesari, priyanka nick

 #MeToo पर बोली प्रियंका

देसी गर्ल ने इस दौरान #MeToo कैंपेन पर भी बात की। उन्होंने कहा, "सेक्शुअल हैरेसमेंट महिलाओं के लिए शर्त बन चुका था। लेकिन अब जबकि हम एक-दूसरे का सपोर्ट कर रहे हैं तो लोगों के पास हमें दबाने की ताकत नहीं है।"

बता दें कि पिछले साल बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन छाया रहा था, जिसकी शुरूआत तनुश्री दत्ता ने की थी। साजिद खान, विकास बहल, राजकुमार हिरानी, अनु मलिक, आलोक नाथ और नाना पाटेकर समेत कई हस्तियों पर सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोप लगे थे।

Related News