28 MARSATURDAY2020 9:33:12 PM
Nari

प्रियंका के नक्शे कदम पर चली भूमि, पहन ली उनकी जैसी हू-ब-हू ड्रेस

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 27 Feb, 2020 02:25 PM
प्रियंका के नक्शे कदम पर चली भूमि, पहन ली उनकी जैसी हू-ब-हू ड्रेस

कुछ दिनों पहले हुए ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका चोपड़ा का पहना आउटफिट चर्चा में रहा। जहां कुछ लोगों ने उनके इस आउटफिट की तारीफ की तो कुछ ने उन्हें इसके लिए ट्रोल किया। अब उनके नक्शे कदम पर चलते हुए एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर ने भी वैसा ही मैच करता हुआ गाउन पहना है। जो अब चर्चा में है।

PunjabKesari

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस लुक की तस्वीर इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। भूमि ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन दिया है, मुझे शर्म आ रही है।  उनकी तस्वीर पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने कॉमेंट किया, बस करो बहुत हॉट है।वहीं कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल भी किया। एक ने कॉमेंट किया है, भाभी जी कपड़ा पहनो। वहीं एक अन्य ने लिखा, आप अनकम्फर्टेबल लग रही हैं।

PunjabKesari

वहीं बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस मलाइका भी एक बार फिर अपनी ड्रेस को लेकर चर्चा में आ गई। खास बात थी कि इस बार यूजर्स ने नहीं बल्कि इंडस्ट्री के ही एक शख्स ने उनपर कमेंट कर डाला। जी हां, हमेशा की तरह हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की जिनमें वो टैंगरीन कलर के हाई स्लिट गाउन पहना हुआ है। दरअसल, मलाइका यह गाउन पर 'मिस डीवा 2020' इवेंट में पहुंची थी, जहां उन्होंने फोटोशूट भी करवाया और उसकी तस्वीरें भी शेयर की। गाउन में मलाइका काफी हॉट लग रही हैं लेकिन उनकी इन तस्वीरों से ज्यादा चर्चा बटोर रहे हैं उनकी दोस्त डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान के कमेंट्स...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अब आप सोच रहे होंगे कि भई उन्होंने ऐसा क्या कमेंट कर दिया जो इतना चर्चा में है, तो जानकारी के लिए बता दें कि  'कमीनी आज रात की गेम पार्टी में इस ड्रेस को पहनना।' हालांकि, फराह ने मजाकिया अंदाज में यह कमेंट किया था लेकिन इस कमेंट पर फैन्स खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। खास बात है कि इस फराह के कमेंट के बाद फैंस की जो भी प्रतिक्रियाए आई, वो सभी पॉजिटिव थी। जबकि इससे पहले वो अक्सर अपनी बोल्ड ड्रेस के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं लेकिन लोगों को उनका यह हॉट अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं। मगर आपका इस बारे में क्या कहना है, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 
 

Related News