17 SEPTUESDAY2019 5:51:05 AM
Nari

प्रियंका ने दिया ऐसा जवाब कि पुलिस भी रह गई दंग,जानिए पूरी खबर

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 11 Sep, 2019 05:46 PM
प्रियंका ने दिया ऐसा जवाब कि पुलिस भी रह गई दंग,जानिए पूरी खबर

आने वाली फिल्म 'द स्काई इज पिंक' का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ हो चुका है। यह ट्रेलर आते ही धमाका मचाना शुरू हो गया है। बता दें कि इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा,फरहान अख़्तर और जायरा वसीम लीड रोल में नजर आ रहे है। इस फिल्म को देखने के लिए फैंस तो बहुत बेकरार है मगर आए दिन इस मूवी को लेकर स्टार्स को ट्रोल होना पड़ता है। पहले कहा गया कि जायरा वसीम के बारें में और अब प्रियंका और फरहान पर ट्रोल किया गया है। चलिए बताते है कि आखिर बात है क्या ?

PunjabKesari

उनके फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग था जिसमें प्रियंका ने कहा कि 'एक बार आयशा ठीक हो जाए फिर साथ में मिलकर बैंक लूटेंगे’।यह बात महाराष्ट्र के पुलिस को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने इस बात को लेकर एक ट्वीट शेयर किया। 

उस ट्वीट में महाराष्ट्रियन पुलिस ने साफ़-साफ़ लिखा कि '7 साल की सज़ा और जुर्माना हो सकती है' और टैग किया फरहान और प्रियंका को। 

यह बात सोच-समझकर प्रियंका ने भी करारा जवाब पुलिस वालो को पकड़ा दिया ,यह बात सुन कर फैंस बहुत खुश हुए। उन्होंने कहा कि'उप्स मई रेंज हाथों पकड़ी गई,अब दूसरा प्लान सोचना पड़ेगा' यह देख कर इतनी गंभीर बात को प्रियंका ने आराम से संभाल लिया। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News