27 JUNTHURSDAY2019 4:04:05 AM
Nari

प्रियंका ने 3 शब्दों में बताया कैसे पति है निक

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 09 Jan, 2019 04:52 PM
प्रियंका ने 3 शब्दों में बताया कैसे पति है निक

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका इस समय अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस हनीमून वीकेशन से वापिस लौटे। प्रियंका ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी और अपने पति निक जोनस से जुड़ी कई बातें शेयर की। हाल में फैशन मैगजीन वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने निक के बारे में काफी बात की जिसमें उन्होंने उनकी खासियत भी बताईं।

PunjabKesari

शांत स्वभाव और प्यार करने वाले पति है निक

जब प्रियंका से पूछा गया कि निक कैसे पति हैं तो इस बारे में उन्होंने सिर्फ तीन शब्दों में जवाब दिया - 'पति, शांत स्वभाव, बहुत ज्यादा प्यार करने वाले।' इन्हीं तीन शब्दों ने बयां कर दिया गया कि दोनों एक-दूसरे के प्रति कितने वफादार हैं और एक दूसरे से कितना प्यार करते हैं।

PunjabKesari

एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करते है प्रियंका-निक

जब उनसे पूछा गया कि वे किस तरह एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हैं तो प्रियंका का कहती है, 'हम पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन इसी बीच हम एक दूसरे की भावनाओं का भरपूर सम्मान भी करते हैं। हम दोनों वर्किंग हैं और अपने-अपने कामों में काफी व्यस्त रहते हैं।'  हम दोनों अपने-अपने काम से बेहद प्यार करते हैं। हालांकि इसी बीच हम आपनी-अपनी प्राथमिकताओं से बेहद अच्छे से वाकिफ होते हैं।' 

PunjabKesari

PunjabKesari

शादी के बाद प्रियंका की जिंदगी में आए खास बदलाव 

जब उनसे पूछा गया कि शादी के बाद उनकी जिंदगी में कैसे बदलाव आए हैं, उनका दिन कैसे गुजरता है तो प्रियंका कहती हैं, 'हम पूरे दिन दुनियाभर की हवाई यात्रा करते रहते हैं। हमारा अधिकतर समय फ्लाइट्स में ही बीतता है।'

PunjabKesari

आपको बता दें कि न्यू ईयर की शुरूआत से प्रियंका अपने पति निक के साथ कैरेबियन में हैं। जहां वे अपना हनीमून व न्यू ईयर सेलिब्रेट करने पहुंची थी। इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें एयरक्राफ्ट भी वायरल हुई। अस वीकेशन के दौरान प्रियंका काफी खुश-एक्साइटेड नजर आ रही है।

Related News

From The Web

ad