24 APRWEDNESDAY2024 12:44:29 PM
Nari

पैरिस में मां संग वेडिंग शॉपिंग करती दिखीं प्रियंका, देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Nov, 2018 04:50 PM
पैरिस में मां संग वेडिंग शॉपिंग करती दिखीं प्रियंका, देखिए तस्वीरें

दीपवीर के बाद अब लोगों को प्रियंका और निक की शादी का इंतजार हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अगले महीने यानी 2 दिसंबर को यह इंतजार भी खत्म हो जाएगा। खबरें है कि प्रियंका-निक की शादी के फंक्‍शन नवंबर एंड तक शुरू हो जाएंगे। फिलहाल प्रियंका पैरिस में मां के साथ एन्जॉय कर रही है।  

PunjabKesari.Nari, Priyanka chopra enjoy with her mother, priyanka chopra image

मां के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती प्रियंका

प्रियंका अपनी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शादी से पहले प्रियंका अपनी मम्मी के साथ खूब क्लाविटी टाइम स्पेंड करना चाहती है जिसकी सबूत है उनकी इंस्‍टाग्राम लेटेस्ट अपडेट्स। हाल ही में प्रियंका ने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह अपनी मम्मी के साथ पैरिस में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari, Nari, priyanka chopra enjoy with mother image

मां के साथ शादी की शॉपिंग कर रही हैं प्रियंका

आपको बता दें कि प्रियंका अपनी शूटिंग, ट्रेवल के साथ शादी की शॉपिंग भी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि प्रियंका पैरिस में अपनी मम्‍मी के साथ शादी से पहले कुछ क्‍वालिटी टाइम स्‍पेंड करने और शॉपिंग करने आई हैं।

PunjabKesari, Nari, Priyanka chopra image, Fashion

प्रियंका ने शेयर की शॉपिंग करते हुए तस्वीर

दरअसल, प्रियंका ने इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी में एक तस्‍वीर को अपडेट किया। इस तस्‍वीर में जिमि चू ब्रांड के व्हाइट कलर के कई फुटवियर्स दिखाई दे रही हैं। पिक्‍चर की कैप्‍शन में उन्होंने लिखा है, 'It's all happening.' और अपनी स्‍टाइलिश दोस्‍त मिमी कटरेल को टैग भी किया है।

PunjabKesari, Nari, Priyanka chopra, Wedding Footwear Image

परफेक्ट विंटर लुक में प्रियंका चोपड़ा

इस दौरान मां और बेटी दोनों का परफेक्ट विंटर लुक देखने को मिला। प्रियंका ने आइवरी ओवर कोट के साथ व्हाइट फ्लेयर्ड पेंट और न्यूड कलर का टैंक टॉप पहना। उन्होंने व्हाइट हील के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया, वहीं उनकी मां भी कुछ कम नहीं दिखी। 

PunjabKesari

Related News