24 APRWEDNESDAY2024 11:44:00 AM
Nari

Royal Wedding: मेगन के कपड़ों से लेकर शादी के हर अरेंजमेंट से जुड़ी अपडेट के लिए करें यहां क्लिक

  • Updated: 18 May, 2018 06:39 PM
Royal Wedding: मेगन के कपड़ों से लेकर शादी के हर अरेंजमेंट से जुड़ी अपडेट के लिए करें यहां क्लिक

19 मई को ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और हॉलीवुड स्टार मेगन 19 मई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस शादी की लाइव कवरेज दुनियाभर से लोग अपने टीवी पर देख सकेंगे। इस शादी से जुड़ी हर जानकारी को हासिल करने के लिए लोग उत्सुक हो रहे हैं। शादी का कार्ड,मेघन और प्रिंस हैरी का लवस्टोरी, मेघन की ड्रेस, रॉयल समारोह में शामिल होने वाले मेहमान आदि सेे जुड़ी हर जानकारी के बारे में आप भी पढ़ सकते हैं, लेकिन इसके लिए आपको क्लिक करना होगा इन आर्टिकल की हैडिंग्स पर। आइए जानें प्रिंस हैरी और मेघन की शादी से जुड़ी हर झलक के बारे में। 


PunjabKesari

मंहगे तोहफे से नहीं, प्रिंस हैरी ने एेसे किया था मेगन को प्रपोज
डेट करने से पहले प्रिंस हैरी मेगन के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे। इन्होंने अपने अलग तरीके से मेगन को प्रपोज किया था। चलिए आज हम आपको प्रिंस हैरी और मेगन की लवस्टोरी के बारे में बताते हैं। 

 

रॉयल शादी में खर्च होंगे 256 करोड़, मेहमानों को नहीं मिलेगा खाना!
शादी के समारोह में शामिल होने वाली मेहमानो का एक खास तरह का फरमान भी जारी किया गया है। इस फरमान के मुताबिक उन्हें कहा गया है कि वह अपना खाना खुद लेकर आएं। वहां उन्हें खाने को कोई सुविधा नहीं दी जाएगी, हालांकि दुनिया के सबसे बड़े शाही परिवार की शादी में 256 करोड़ के लगभग की रकम खर्च की जाएगी। जानिए इसके पीछे की वजह। 

 

शाही शादी में नहीं आएंगे मेगन के पापा, यह है वजह
मेगन की परिवार की बात करें तो खबरों के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि वह अपनी बेटी की शादी में शामिल नहीं हो रहे। इसके पीछे भी एक खास कारण भी बताया जा रहा है। 

 

शाही महल से आया इस इंडियन शेफ को प्रिंस हैरी की शादी का न्योता, वजह है बड़ी खास
इस शादी में भारतीय मूल की मशहूर शेफ और सामाजिक कार्यकर्ता रोजी गिंडे को शादी का निमंत्रण मिला है। यह उन 1200 लोगों में शामिल है, जिन्हें अपने समुदाओ के बीच दिए अच्छे योगदान के लिए शादी में शामिल होने का न्यौता मिला है।

 

Royal wedding: रिसेप्शन पार्टी में 90 लाख का गाउन पहनेंगी मेगन!
खबरों के मुताबिक इस शाही शादी में मेगन करीब 10 लाख ब्रिटिश पाउंड यानि 90 लाख का गाउन पहनने वाली है, जिसे ब्रिटिश डिजाइनर्स राल्फ और रूसो ने डिजाइन कर रहे हैं।

 

प्रिंस हैरी और मेगन की शादी में शामिल होंगे 40 किंग, यह है Wedding Details
शादी में 600 मेहमानों को शामिल होने के लिए बुलाया गया है, वहीं शादी और रिसेप्शन के समारोह में दुनियाभर से बड़े-बड़े सेलिब्रेटी भी आ रहे हैं। जिसमें खासतौर पर 40 किंग को भी आमंत्रित किया गया है। 

 

रॉयल फैमिली का रॉयल वैडिंग कार्ड, जानिए किससे हुआ तैयार
केंसिंगटन पैलेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट ने उनकी रॉयल वैडिंग का इनविटेशन कार्ड शेयर किया। 

 

मुंबई के इस NGO को मिलेगा प्रिंस हैरी की शादी में खास तोहफा!
प्रिंस हैरी और मेघन ने अपनी शादी में आने वाले मेहमानों से अपील की है कि वह उन्हें कीमती तोहफे देने की बजाए भारत में मुंबई के मैना महिला फाउंडेशन सहित और भी  सात परोपकारी संस्थाओं को दान दें। जो सामाजिक कार्यकर्ता के रूप में काम करती हैं। 

 

 
मंहगे तोहफे से नहीं, प्रिंस हैरी ने एेसे किया था मेगन को प्रपोज

#RoyalWedding: मंहगे तोहफे से नहीं, प्रिंस हैरी ने एेसे किया था मेघन को प्रपोज! Prince Harry and Meghan Markle #PrinceHarry #MeghanMarkle #Lovestory Prince Harry #royalcouple #theroyalfamily The Royal Family #Royalfriday PrinceHarry Meghan Markle Fans #Narikesari

Posted by Nari on Thursday, May 17, 2018

 

 

 


रॉयल वैडिंग में क्या पहनेंगी प्रियंका?
पिछले कुछ वर्षों में प्रियंका ने कई इवेंट और रेड कारपेट में शिरकत की हैं, जहां उनका ड्रैसअप खूब पसंद भी किया गया। अब प्रियंका इस शादी में भी चर्चा मे रहेगी। अगर आप भी जनाना चाहते है कि प्रियंका प्रिंस हैरी और फ्रैंड मेगन की शादी में क्या पहनेगी तो आइए जानते है। 

 

 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News