19 FEBTUESDAY2019 6:11:55 AM
Nari

गर्लफ्रेंड सान्या के हुए प्रतीक बब्बर, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 Jan, 2019 04:07 PM
गर्लफ्रेंड सान्या के हुए प्रतीक बब्बर, देखिए शादी की खूबसूरत तस्वीरें

राज बब्बर के बेटे एक्टर प्रतीक बब्बर कल 23 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंधे। सान्या सागर के लखनऊ स्थित फार्महाउस पर दोनों की शादी हुईं, जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, बेहद करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।
PunjabKesari,Prateik Babbar wedding

मराठी रीति-रिवाज से हुईं शादी

शादी मराठी रीति-रिवाज से हुईं। वेडिंग की कई तस्वीरें सामने आई हैं। प्रतीक ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना, जिसके साथ उन्होंने रेड पारंपरिक चुनरी भी ओढ़ी हुई थी।

PunjabKesari,Prateik Babbar wedding

वहीं सान्या लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। खबरों के अनुसार शादी समारोह में कई बड़े नेताओं ने पहुंचकर दूल्हा-दुल्हन को आशीर्वाद दिया।
PunjabKesari, Prateik Babbar wedding

मेहंदी और हल्दी सेरेमनी

शादी के फंक्शन 3 दिन तक चले। शादी से पहले प्रतीक-सान्या की हल्दी और मेहंदी रस्म की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं।  इस दौरान सान्या येलो कलर के गाउन में नजर आईं। वहीं, प्रतीक ऑफ व्हाइट कुर्ता-पजामा में दिखें। उन्होंने ग्रीन कलर का दुपट्टा भी लिया हुआ था। दोनों ने मेहंदी व हल्दी सेरेमनी को खूब एन्जॉय किया। 
PunjabKesari, Haldi ceremony

जनवरी 2018 में हुई सगाई 

बता दें कि जनवरी 2018 में प्रतीक और सान्या की सगाई हुई थी। सूत्रों के मुताबिक बब्बर फैमिली मुंबई में एक रिसेप्शन देगा, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।
PunjabKesari, Prateik Babbar

वन नाइट स्टैंड से हुईं रिश्ते की शुरूआत 

एक इंटरव्यू प्रतीक ने अपनी लवस्टोरी बताते हुए कहा था कि उनके रिश्ते की शुरुआत वन नाइट स्टैंड से हुई थी। हमारे बीच काफी कुछ कॉमन है इसलिए हमें एक दूसरे की कंपनी अच्छी लगने लगी। ऐसे ही हम एक-दूसरे को पसंद करने लगे। दोनों एक-दूसरे को पिछले 8 साल से जानते हैं लेकिन 2017 में उनका अफेयर शुरू हुआ। सान्या राइटर, डायरेक्टर है।

Related News

From The Web

ad