22 SEPTUESDAY2020 12:04:19 AM
Nari

बर्थडे स्पैशल पर जानिए पूजा हेगड़े के फिटनेस व ब्यूटी टिप्स

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 13 Oct, 2019 09:40 AM
बर्थडे स्पैशल पर जानिए पूजा हेगड़े के फिटनेस व ब्यूटी टिप्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े आज अपना 29वां जन्मदिन सेलेब्रेट कर रही हैं। फिल्म मोहेंजोदारो (mohenjo daro) से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूजा बेहद कम समय में सबकी चहेती बन गई हैं। हालांकि इससे पहले वह साउथ व तमिल की कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। जहां लोग उनकी एक्टिंग की तारीफ करते नहीं थकते नहीं उनकी फिटनेस के भी आपको लाखों दीवाने बन जाएंगे। चलिए आज उनके जन्मदिन के मौके पर हम आपको बताते हैं पूजा के कुछ फिटनेस सीक्रेट्स...

 

हार्ड वर्कआउट करती हैं पूजा

पूजा खुद को फिट रखने लिए बेहद ही हार्ड वर्क करती हैं। इतना ही नहीं, वह आए दिन अपने फिटनेस वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर करती रहती हैं। बता दें कि वह हफ्ते में कम से कम 5 दिन घंटों वर्कआउट करती हैं।

PunjabKesari

योग भी है फिटनेस का राज

वह अपनी फिटनेस का क्रेडिट योगा को भी देती है, जो उनकी रूटीन का हिस्सा है। पूजा बताती हैं कि योग उन्हें फिट रखने के साथ स्ट्रेस फ्री भी रखता है।

एरियल पिलाटे

बता दें कि पूजा खुद को फिट रखने के लिए एरियल पिलाटे भी करती हैं, जो एरियल हैमॉक की मदद से किया जाता है। यह एक ऐसा फुल-बॉडी वर्कआउट है, जिससे कोर मसल्स स्ट्रांग और एक्स्ट्रा फैट कम होता है। साथ ही इससे बॉडी का ब्लड सर्कुलेशन भी सही रहता है।

PunjabKesari

भरपूर पीती हैं पानी

वह दिनभर में कम से कम 10-12 गिलास पानी पी जाती हैं। इससे ना सिर्फ उनकी बॉडी बल्कि त्वचा भी डिटॉक्स होती है।

नहीं लेती कोई खास डाइट

बता दें कि पूजा कोई खास डाइट प्लान को भी फॉलो नहीं करती लेकिन वह इस बात का पूरा ध्यान रखती हैं कि उनके खाने में हैल्दी चीजें शामिल हो। साथ ही वह चॉकलेट और जंक फूड से दूर रहती हैं।

पूजा का ब्यूटी सीक्रेट्स

बात अगर पूजा की खूबसूरती की करें तो इसे मेंटेन करने के लिए वह कड़ी मेहनत करती हैं। उनका कहना, 'दमकती त्वचा पाने के लिए मैंने कई सारे एफर्ट किए हैं। मेरे दिन की शुरूआत ही गुनगुने पानी के साथ होती हैं। फिर मैं शहद और नींबू मिला पानी पीती हूं। नहाने के बाद स्किन को मॉयश्चर बनाए रखने के लिए ब्रांडेड मॉश्चराइजर का प्रयोग करती हूं। साथ ही शूटिंग या बाहर से आने के बाद अपने मेकअप को हटाने के बाद नाइट क्रीम लगाना कभी नहीं भूलती।'

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News