25 APRTHURSDAY2024 6:59:01 PM
Nari

पीएम व बॉलीवुड स्टार्स की मुलाकात पर पूजा भट्ट ने किया कटाक्ष भरा ट्वीट

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Oct, 2019 05:41 PM
पीएम व बॉलीवुड स्टार्स की मुलाकात पर पूजा भट्ट ने किया कटाक्ष भरा ट्वीट

महात्मा गांधी की 150वीं एनिवर्सरी पर आमिर खान, शाहरुख खान, सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार पीएम मोदी से शनिवार को 'लोक कल्याण मार्ग' आवास पर मिले। इंटरनेट पर एक तरफ उनकी फोट्स शेयर हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस व फिल्म मेकर पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए अपना इस मुलाकात पर कटाक्ष किया। 

PunjabKesari,Nari

पूजा ने इस मुलाकात के लिए महात्मा गांधी के शब्दों का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट कर लिखा है- ‘ मेरा ऐसी सरकार से ना तो कोई लगाव है और ना ही मैं उसकी इज्जत करती हूं, जो अपने अनैतिकता के बचाव में गलत काम कर रही है- महात्मा गांधी।'

 

पूजा भट्टा ने इस तरह का ट्वीट इसलिए किया है क्योंकि पीएम आवास पर हुई मुलाकात के दौरान पीएम मोदी ने उनसे गांधी व गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपली की थी। उन्होंने कहा कि 2022 में भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मनाने जा रहा ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री को 1857 से लेकर 1947 तक देश स्वतंत्रता से जुड़ी प्रेरणादायक कहानियों को दिखना चाहिए। इतना ही नहीं, 1947 से लेकर अब की राष्ट्र विकास के बारे में भी लोगों बताना चाहिए।

इस ट्वीट के साथ साउथ के एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके पीएम से पूछा है कि इस मुलाकात के दौरान वहां पर साउथ का कोई एक्टर मौजूद क्यों नहीं था। 

PunjabKesari,Nari

उन्होंने लिखा कि प्रधानमंत्री जी, हम भारत के दक्षिण क्षेत्र से संबंध रखते है हम आपके काम की प्रशंसा भी करते है, आप हमारे प्रधानमंत्री है इस बात पर हमें गर्व है लेकिन एक बात बताएं कि उस समारोह के दौरान केवल बॉलीवुड के कलाकार ही क्यों मौजूद थे। इस दौरान साउथ के कलाकारों को क्यों नजरअंदाज किया गया। मैं इस दर्द के साथ अपनी भावनाओं को सिर्फ व्यक्त कर रही हूं और आशा करती हूं कि आप और बाकी इन भावनाओं को समझेंगे। 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News