09 APRTHURSDAY2020 10:29:07 AM
Nari

पूजा ने आलिया को दिया जवाब, कहा- आपके अंदर हमारे परिवार का जीन नहीं है

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 08 Dec, 2019 12:10 PM
पूजा ने आलिया को दिया जवाब, कहा- आपके अंदर हमारे परिवार का जीन नहीं है

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट की किताब 'आई हेव नेवर बीन (अन) हैपीयर' के लांच पर मुंबई में एक इवेंट किया गया।  जिसमें पूरा भट्ट परिवार शामिल हुआ। अपनी बहन की किताब के लॉन्च इवेंट को आलिया ने खुद होस्ट किया। 

 

PunjabKesari,nari

इस दौरान आलिया ने अपनी बहन पूजा भट्ट से सवाल पूछा कि वह भी कभी शाहीन की तरह अवसाद और नशे की लत का शिकार रह चुकी है लेकिन कभी इस मुद्दे पर खुलकर बात नहीं की। तो आलिया के इस सवाल का जवाब देते हुए पूजा ने कहा,  'हम खरी बात करते हैं। साफ और सच्चा बोलने की समस्या हमारे जीन में हैं। हम वो ही बोलते हैं जो सच है, न कि वो बोलते हैं जो लोग सुनना चाहते हैं।'
जिसके बाद पूजा ने कहा मुझे लगता है कि तुम फिल्म इंडस्ट्री में इसलिए सफल हो क्योंकि तुम में हमारे परिवार के ये गुण नहीं है जैसे कि मुझमें और शाहीन में हैं। पूजा का यह जवाब सुनते ही आलिया हंसने लगीं। जिसके बाद पूजा ने कहा कि बॉलीवुड में सच्चाई ज्यादा काम नहीं आती है। यहां सब दिखावा होता है और लोग नकली दुनिया में रहते है। लोगों को इस बात से फर्क नहीं है आपको कोकीन की लत है या शराब की। तुम अच्छे और पतले दिखते हो तो सब ठीक है। 

 

PunjabKesari,nari

महेश भट्ट की तीनों बेटिया अपनी अलग-अलग फील्ड में नाम कमा रही हैं। आलिया फिल्म इंडस्ट्री, पूजा बतौर डायरेक्टर और शाहीन लेखक के तौर पर काफी अपनी पहचान बना चुकी है।  बुक लॉन्च के दौरान शाहीन ने चिंता और अवसाद से अपनी लड़ाई पर खुल कर बात की।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News