24 APRWEDNESDAY2024 12:02:53 PM
Nari

स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें पोनीटेल के ये ट्रैंड

  • Updated: 01 Feb, 2017 04:04 PM
स्टाइलिश लुक के लिए ट्राई करें पोनीटेल के ये ट्रैंड

ब्यूटी : लड़कियां फैशनेबल दिखने के लिए अपने हेयरस्टाइल पर बहुत ध्यान देती है। आजकल पोनीटेल का काफी ट्रैंड चल रहा है। यह एक एेसा आसान हेयरस्टाइल है जिसको आप कहीं जाने की जल्दी में भी मिनटों में कर सकते है। ये आपके हर आउटफिट के साथ खूब जंचती है। लेकिन इसे हम हर मौके पर कैरी नहीं कर सकते  क्योंकि ये बिल्कुल सिंपल होले के कारण आपको कोई स्टाईलिश लुक नहीं देती। खास मौकों पर इस सिंपल पोनीटेल को मेकओवर दें और पाएं एक अलग लुक। इसको स्टाइलिश बनाने के तरीकें इस तरह से है..


1.एंड पर कर्ल
अपनी पोनीटेल से थोड़ा ग्लैमरस लुक पाने के लिए कर्ल की मदद ले सकते है। इसके लिए पोनीटेल के किनारों को कर्ल कर लें या फिर आप अपनी सारी पोनीटेल के बालों को भी कर्ल कर सकते है।


2.साइड बैंग्स के साथ
यदि आप कूल और स्टाइलिश दिखना चाहते है तो आप भी साइड बैंग्स के साथ पोनीटेल बनाएं और ऑफिस हो या पार्टी हर जगह इस पोनीटेल स्टाइल से छा जाएं।


3.बालों की लेयर को इस्तेमाल करें रबर बैंड में
अपनी पोनीटेल को रबर बैंड से बांधकर वहीं पुराने लुक का हाथ ना थामें रहें। रबर बैंड की जगह बालों की लेयर का इस्तेमाल करके इसे कुछ अलग लुक दें ,इसके लिए नीचे से बालों का एक लेयर निकालते हुए अपनी पोनीटेल को इससे बांधे और पाएं स्टाइलिश लुक।


4.मैसी पोनीटेल
दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाना हो या कैजुअल लुक के साथ कोई आसान और स्टाइलिश हेयरस्टाइल की तलाश हो तो एेसे में आप मैसी पोनीटेल कर सकते है। इससे आपको कूल और फंकी लुक मिलेगा।


5.डबल पोनीटेल
यदि आपके बाल पतले है तो आपके लिए यह हेयर स्टाइल बैस्ट रहेगा। आप एक के ऊपर एक ओर पोनीटेल बनाकर खुद को ना सिर्फ स्टाइलिश लुक देंगी, बल्कि इससे आपके बाल भी काफी घने नज़र आएंगे।

Related News