18 APRTHURSDAY2024 8:36:38 AM
Nari

दबंग गर्ल पर धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 May, 2020 09:53 AM
दबंग गर्ल पर धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की मुश्किलें अब बड़ सकती है क्योंकि उनके खिलाफ धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दाखिल की है और ये मामला लंबे समय से चला आ रहा था जिसके बाद शत्रुघ्न की लाडली पर ये आरोप लगे। मामला जुड़ा है एक इवेंट मैनेजर से जिसने डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को ट्विटर के माध्यम से न्याय की मांग की थी।

PunjabKesari
क्या है मामला

कटघर के शिवपुरी कालोनी निवासी प्रमोद शर्मा ने पंद्रह माह पूर्व दिल्ली में कार्यक्रम आयोजित किया था। इसमें शामिल होने के लिए टैलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से कार्यक्रम में परफॉर्मेंस के लिए करार हुआ था। इसके लिए प्रमोशनल वीडियो भी जारी किया गया था।

सोनाक्षी ने लिए थे पैसे 

इसके लिए उन्होंने टेलेंट फुलऑन और एक्सीड एंटरटेनमेंट कंपनी के माध्यम से फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा को बुलाने के लिए अनुबंध किया था। जिसके लिए अलग अलग किस्त में 29 लाख 92 हजार रुपये सोनाक्षी सिन्हा और उनकी कंपनी के खातों पर जमा किए गए थे। तय तारीख में सुबह फोन कर प्लेन का टिकट कराया था। इसके बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं पहुंची थीं।

PunjabKesari

पिछले कई दिनों से पीड़ित कर रहा न्याय की मांग

पीड़ित प्रमोद शर्मा ने इंसाफ के लिए पुलिस अफसरों के दफ्तर के खूब चक्कर लगाए लेकिन इसके बावजूद भी किसी ने उसकी न सुनी जिसके बाद जब कहीं कोई सु़नवाई नहीं हुई तो प्रमोद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डीजीपी हितेंद्र अवस्थी व एडीजी अविनाश चंद्र को हर रोज फेसबुक और ट्वीट किया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई।

PunjabKesari
सोनाक्षी समेत पांच के खिलाफ मामला दर्ज

सीओ कटघर पूनम सिरोही ने बताया कि धोखाधड़ी के मामले में सोनाक्षी सिन्हा समेत पांच आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी गई है। जांच में नामजद सभी आरोपियों की भूमिका सामने आई है।

Related News