Twitter
You are hereNari

इन 3 नाम वाले लोगों को कभी नहीं मिलता सच्चा प्यार!

इन 3 नाम वाले लोगों को कभी नहीं मिलता सच्चा प्यार!
Views:- Friday, May 11, 2018-1:17 PM

प्यार एक ऐसी फीलिंग है जो जिंदगी में हर किसी को एक न एक बार जरूर महसूस होती है लेकिन यह जरूरी नहीं है कि जिंदगी में सभी को सच्चा प्यार मिलें। कई बार कुछ लोगों को अपने स्वभाव के कारण सच्चा प्यार नहीं मिल पाता और कुछ को किस्मत खराब होने के कारण। आज हम आपको ऐसे ही 3 नाम वाले लोगों के बारे में बताएंगे, जिंदगी में कभी भी सच्चा प्यार नहीं मिलता, जिसकी वजह से वह उदास रहते हैं।

1. B नाम के लोग
ये लोग काफी धैर्यवान होते हैं। अगर इनके करियर के सोचे तो इन्हें जिंदगी में बहुत सफलताएं मिलती है लेकिन लोग इन्हें सिर्फ मतलब और जख्म देने के लिए अपना बनाते हैं और बाद में धोखा देते है।

2. P नाम के लोग
इस नाम के लोग बहुत भोले और सीधे साधे होते हैं। जिसके कारण लोग इनका फायदा उठाकर बाद में इन्हें दुख पहुंचाते हैं। इसके अलावा ऐसे लोग स्वभाव में जिद्दी होने के कारण इन्हें अपना प्यार खोना पड़ता है।

3. S नाम के लोग
इस नाम वाले लोग अपने पार्टनर के प्रति बहुत ईमानदार और साफ दिल के होते हैं , जिसके कारण लोग इसका खूब फायदा उठाते हैं। इस नाम के लोग अपने बिजनेस में कामयाबी की बुलंदियों को छूते हैं लेकिन प्यार की बात करें तो वे इस मामले में बहुत कमजोर होते हैं। इन्हें कभी भी सच्चा प्यार नहीं मिलता। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Latest News