18 JUNTUESDAY2019 9:10:53 PM
Nari

स्टार्स की पोल खोल रही है एक्ट्रेस पायल रोहतगी, अब करीना आईं निशाने पर

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 24 May, 2019 09:55 AM
स्टार्स की पोल खोल रही है एक्ट्रेस पायल रोहतगी, अब करीना आईं निशाने पर

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी हमेशा अपने बेबाक बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल में ही पायल ने यूट्यूब पर अपना एक वीडियो अपलोड किया जिसमें वह विवेक ओबेरॉय के मामले में बात करते हुए दिखाई दी। 

चर्चा में आने के लिए विवेक ने शेयर किया मीमःपायल

दरअसल, पिछले दिनों विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या को लेकर ट्विटर पर एक मीम शेयर किया था, जिसे लेकर वह खूब ट्रोल हुए थे। बाद में विवेक ने इस मीम को डिलीट कर माफी मांगी। इस मामले पर पायल ने कहा कि विवेक का काम पूरा हो गया उन्हें लाइम लाइट में आना था, उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है – ‘पीएम नरेंद्र मोदी’। ऐसे में उन्होंने चर्चा में आने के लिए ऐसा किया। पायल ने कहा कि विवेक आपकी यह फिल्म जरूर सुपरहिट होगी। 
PunjabKesari

लाइमलाइट के लिए तैमूर की तस्वीर क्लिक करवाती हैं करीनाः पायल

आगे पायल ने कहा कि इस में क्या बुराई है। अक्सर कई एक्ट्रेस इस तरह का रास्ता अपनाती हैं। वीडियो में बात करते हुए पायल करीना का उदाहरण देते हुए कहती हैं कि करीना कपूर खान भी मीडिया को तब बुलाती हैं जब उनका बच्चा उनके साथ होता है। वह भी लाइम लाइट में आने के लिए यह करती हैं।

पायल ने कहा कि रानी मुखर्जी के बच्चे भी स्कूल जाते हैं उन्हें तो कोई इतनी कवरेज नहीं देता जितनी की तैमूर को मिलती है। करीना यह सब चर्चा में आने के लिए करती है। पायल ने यह भी कहा कि जब स्टार्स के पास काम नहीं होता तो वह अपने रिलेशनशिप पर कोई न कोई बात कह देते हैं ताकि वह लाइमलाइट में आ जाए। 


 

Related News

From The Web

ad