09 APRTHURSDAY2020 11:06:50 AM
Nari

गांधी परिवार पर टिप्पणी करके फंसी एक्ट्रेस, करीना-विवेक पर भी साधा निशाना

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 16 Dec, 2019 07:37 PM
गांधी परिवार पर टिप्पणी करके फंसी एक्ट्रेस, करीना-विवेक पर भी साधा निशाना

बॉलीवुड में आए दिन सितारे देश में चल रहे मुद्दे पर अपनी राय और बयान ट्वीट करते रहते है। कुछ स्टार अपने इसी ट्वीट के चलते ट्रोल का शिकार होते है लेकिन बिग बॉस  की एक्स कंटेस्टेंट और बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने एक बयान को लेकर जेल के पीछे पहुंच गई है। जी हां, पायल रोहतगी को सोमवार एसजेएम कोर्ट में पेश किया गया था जिसके बाद उन्हें 8 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। अब पायल की ओर से मगंलवार को जमानत के लिए अर्जी पेश की जाएगी। एक दिन पहले जब पायल को गिरफ्तार किया गया था तो सोशल मीडिया पर काफी लोगों ने उसका स्पोर्ट भी किया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर #IStandWithPayalRohatgi शुरु किया गया।

 

PunjabKesari,nari

चलिए बताते है आपको क्या है पूरा मुद्दा 

दरअसल कुछ समय पहले पायल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरु के पिता मोतीलाल नेहरु और उनकी पत्नी को लेकर टिप्पणी की थी। जिसमें उन्होंने मोतीलाल की शादी को 3 तलाक के मुद्दे से जोड़ कर आपत्तिजनक बयान दिया। जिसे लेकर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस वीडियो को देखने के बाद  युवा कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी थी। 

 

 

अपनी गिरफ्तारी के बारे में पायल ने खुद ट्वीट करके जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा-  'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर एक वीडियो शेयर करने के लिए गिरफ्तार किया है। उस वीडियो को मैने गूगल से जानकारी लेकर बनाया था। बोलने की आजादी एक मजाक है'। जिसके बाद उन्होंने इस ट्वीट को राजस्थान पुलिस, पीएमओ, होम मिनिस्ट्री के टैग की थी।

इससे पहले भी पायल की इन हरकतों और बयानों की वजह से मुंबई पुलिस ने उनका अकाउंट ब्लाक किया था क्योंकि यह पहली बार नहीं है जब पायल ने ऐसा कोई बयान दिया हो इससे कई बॉलीवुड सितारे भी इसका निशाना बन चुके है।

कुछ समय पहले विवेक ओबेरॉय ने ऐश्वर्या को लेकर एक मीम शेयर किया जिसे लेकर वह काफी ट्रेल हुई थी जिसके बाद विवेक ने मीम को डिलीट कर माफी मांगी। इस पर पायल ने कहा कि विवेक का काम पूरा हो चुका है उनकी फिल्म आने वाली है और वह लाइम लाइट में आना चाहते थे। 

 

PunjabKesari,nari

इसके बाद पायल ने करीना पर निशाना सादते हुए कहा कि करीना कपूर खान भी मीडिया को तब बुलाती हैं जब उनका बच्चा उनके साथ होता है। वह भी लाइम लाइट में आने के लिए यह करती है। रानी मुखर्जी के बच्चे भी तो स्कूल जाते है लेकिन उन्होंने तो कभी कोई कवरेज नहीं मिलती जितनी तैमूर को मिलती है। करीना यह सब चर्चा में आने के लिए करती है।

इससे पहले पायल ने ट्वीट कर छत्रपति शिवाजी महाराज के बारे में कहा था। उन्होंने कहा था महाराज शूद्र वर्ण में पैदा हुआ थे, उनका परिवार किसान था। अपने पत्नी से शादी करके वे क्षत्रिय बन गए थे ताकि उन्हें राजा बनाया जा सके। मतलब वह एक वर्ण से दूसरे वर्ण में जाता ज सकता है यहां जाति व्यवस्था नहीं है? 

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News