20 APRSATURDAY2024 12:46:36 AM
Nari

अमिताभ-अनुपम पर पायल का वार, कहा- आपसे सुशांत के इंसाफ के लिए वीडियो नहीं बनी?

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Jul, 2020 04:46 PM
अमिताभ-अनुपम पर पायल का वार, कहा- आपसे सुशांत के इंसाफ के लिए वीडियो नहीं बनी?

सुशांत राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे एक महीना पूरा हो गया है लेकिन उनके फैंस अभी भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं वहीं अपने बड़बोले रवैया से पहचानी जाने वाली पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं औऱ वो सुशांत के मामले की जांच के लिए लगातार मांग कर रही हैं वहीं अब पायल ने एक बार फिर अपनी बातों से लोगों को चुप करवा दिया। 

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में पायल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमें पायल ने महानायक अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर को अपने निशाने पर लिया और खूब खरी खोटी भी सुनाई। आपको बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन और अनुपम खेर का परिवार कोरोना की चपेट में आया हुआ है जिसके बाद दोनों स्टार्स के द्वारा वीडियोज भी शेयर की गई थी जिसके बाद पायल ने अमिताभ और अनुपम को खूब खरी खोटी सुनाई। 

PunjabKesari

पायल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा , ' अमिताभ जी को कोरोना हुआ है ऐसा सुना हम ने तो बुरा लग परंतु जब उनका वीडियो देखा जहाँ वो नानावती अस्पताल की तारीफ़ कर रहे हैं तो अजीब लगा कि कैसे कोई आदमी कोरोना डिटेक्ट होने के बाद वीडियो बना सकता है??? इसका मतलब उसे पता है कब क्या बोलना है तो वो जानबूचकर सुशांत की CBI माँग पर वीडियो नहीं बना रहा था ????

अनुपम खेर पर भी किया वार 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#AmitabhBachchan जी को corona हुआ है ऐसा सुना हम ने तो बुरा लगा परंतु जब उनका video देखा जहाँ वो Nanavati hospital की तारीफ़ कर रहे हैं तो अजीब लगा कि कैसे कोई आदमी corona detect होने के बाद video बना सकता है??? इसका मतलब उसे पता है कब क्या बोलना है तो वो जानबूचकर #Sushant की CBI माँग पर video नहीं बना रहा था ???? #AnupamKher जी का भी video देखा कि उनकी माताश्री को भी mild Covid detect हुआ है और उनके भाई को भी।परंतु इनके पास भी #sushant की CBI माँग के लिए video बनाने का समय नहीं 🤔 मैं हिंदू/मुस्लिम नहीं करती सिर्फ़ facts रखती हूँ। इसलिए मैंने Salman Khan के साथ साथ सारे superstars का नाम लिया क्यूँकि किसने भी सुशांत की मौत पर CBI की माँग नहीं रखी। #RichaChadda जैसे outsiders भी सिर्फ़ depression का ड्रामा बेचना चाहते हैं यह कहकर कि सब cooperate तो कर रहे हैं police investigation के साथ 🤔 donkey अगर नहीं करेंगे तो जेल जाएँगे 🤣 Lara Bhupathi को भी अपना flop career शुरू करने के लिए hinduphobic webseries #Bulbull promote करनी थी 🤣 क्या उसको पैसे मिले होंगे इसके लिए 🤪 Mumbai Police एक email आया है जहाँ cctv camera था सुशान्त के drawing room में।शायद आपने ग़लत बयान दिया दबाव में ??? Ratan Rajput समेत जितने लोग आवाज़ उठा रहे हैं सुशांत की मौत पर वह बात कर रहे हैं वो ही सबसे बड़ी जीत है nepotism के ख़िलाफ़ 🙏

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jul 14, 2020 at 6:44pm PDT

पायल ने आगे लिखा , ' अनुपम खेर जी का भी वीडियो देखा कि उनकी माताश्री को भी माइल्ड कोरोना डिटेक्ट हुआ है और उनके भाई को भी। परंतु इनके पास भी सुशांत की CBI माँग के लिए वीडियो बनाने का समय नहीं ।

मैं फैक्टस रखती हूं : पायल 

पायल ने आगे लिखा , ' मैं हिंदू/मुस्लिम नहीं करती सिर्फ़ फैक्टस रखती हूँ। इसलिए मैंने सलमान खान के साथ साथ सारे स्टार्स का नाम लिया क्यूँकि किसीने भी सुशांत की मौत पर CBI की माँग नहीं रखी।पायल की इस पोस्ट पर लोग भी खूब कंमेट कर रहे हैं आप का इस पर क्या है कहना हमें कंमेट बॉक्स में बताना न भूलें। 

Related News