19 APRFRIDAY2024 10:52:24 AM
Nari

फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा अपना घर, जानिए क्यों ?

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 07 Nov, 2019 03:27 PM
फिल्म के लिए परिणीति चोपड़ा ने छोड़ा अपना घर, जानिए क्यों ?

भारत की बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहावाल पर जल्द ही बायोफिक बनने जा रही है। इस फिल्म में साइना का किरदार बॉलीवुड की सबसे इंटेलिजेंट एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अदा कर रही है। हाल ही में फिल्म की शूटिंग के दौरान परिणीति 15 दिनों के अपना घर छोड़ कर स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में रहने वाली है। 

 

PunjabKesari,nari

फिल्म की शूटिंग के लिए अपना घर छोड़ने के पीछे का कारण खुद परी ही हैं। खबरों के अनुसार फिल्म की शूटिंग 15 दिन के लिए पनवेल के रामसेठ ठाकुर इंटरनेश्नल स्पोर्ट्स कॉम्प्लैक्स में होगी। परी चाहती है कि वह शूटिंग और बैडमिंटन की प्रैक्टिस एक ही समय में करे ताकि वह साइना की तरह पूरी तरह से परफेक्ट दिखे। 

PunjabKesari,nari

परी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि घर से लोकेशन तक जाने में उन्हें 4 से 5 घंटे का समय लगता है जिस कारण उसका आना-जाने में ही काफी समय बर्बाद हो जाता है। वह इस समय को खुद को परफैक्ट बनने में प्रयोग करना चाहती है न की ट्रैवलिंग में। इसलिए वह शूटिंग के दौरान अपने घर से दूर रहेगी। 

 

PunjabKesari,nari

इस दौरान परिणीति की हेल्थ का ध्यान रखते हुए वहां पर स्पेशल कुक भी आरेंज किया गया है ताकि परि को हेल्दी खाना मिल सकें।  जिससे उसकी हेल्थ सही बनी रहेगी। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News