25 APRTHURSDAY2024 11:23:31 PM
Nari

कैंसर को हराकर पल्लवी ने खोला अपना फैशन ब्रांड!

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 17 Oct, 2018 02:42 PM
कैंसर को हराकर पल्लवी ने खोला अपना फैशन ब्रांड!

कैंसर आम शब्द नहीं है, इस बीमारी का नाम सुनते ही लोगों के हौसले पस्त हो जाते हैं। आज हम जिस साहसी महिला के बारे में बात कर रहे है उन्होंने इस लाइलाज बीमारी को मात देकर मां और सफल डिजाइनर बनने का अपना सपना पूरा किया। पल्लवी बोरकाटकी इतनी बड़ी बीमारी से जूझते हुए वे अपने काम में सफल हुईं और पूरे समाज के लिए मिसाल बनी। 

असम के तेज़पुर जिले में जन्मी पल्लवी मानती हैं कि कैंसर की बीमारी ने ही उन्हें जिंदगी की असली कीमत समझाई। शुरू से ही उनका सपना एक सफल डिजाइनर बनने का था, छोटी उम्र से ही उन्होंने डिजाइनिंग करनी शुरू भी कर दी थी। जब उनकी शादी हुई तो कुछ ही देर बाद उन्हें पता चली की वे कैंसर से ग्रस्त हैं। बात सिर्फ इतनी नहीं थी बल्कि वे कैंसर की आखिरी स्टेज में थी, जो उनके परिवार और पति के लिए बेहद दुखदायी समय था।

इतनी बड़ी बीमारी होने पर भी पल्लवी के हौसले डगमगाए नहीं। उनकी सेहत लगातार खराब हो रही थी लेकिन वे अंदर से इतनी मजबूत थी कि इलाज से पहले ही उन्होंने डॉक्टर को कह दिया था कि वे इस बीमारी से उबर कर दिखाएंगी। धीरे-धीरे पल्लवी ने कैंसर को मात दे दी और पूरी तरह स्वस्थ हुई। 

कैंसर से उबरने के बाद पल्लवी ने एक बच्चे को जन्म दिया और नईं जिंदगी की शुरुआत की। वे अपनी जिंदगी को बेकार नहीं जाने देना चाहती थी। साल 2017 में पल्लवी ने ‘एथनिक ऐक्जॉम बाय पद्मिनी’ का अपना क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया। उनके ब्रेंड में असम और नॉर्थ ईस्ट की झलक देखने को मिलती है। 

Related News