25 MAYSATURDAY2019 7:01:26 PM
Nari

Royal Wedding: पाकिस्तान के इस जोड़े ने पहनी सब्यसाची की ड्रैस, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 12 Apr, 2018 02:10 PM
Royal Wedding: पाकिस्तान के इस जोड़े ने पहनी सब्यसाची की ड्रैस, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

अपने वैडिंग डे पर हर लड़की ऐसा ब्राइडल लहंगा पहनना चाहती हैं जिस पर नजर डालते ही लोग बस उसे देखते ही रह जाए। भारत के फेमस डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गई ब्राइडल ड्रैस पहनने का सपना भी बहुत सारी लड़कियां देखती हैं और सिर्फ इंडियन ही नहीं उनके डिजाइनर आऊटफिट्स की दीवाने आपको पूरी दुनिया में मिल जाएंगे। सब्यसाची की हर डिसेंट ड्रैसेज में आपको कलर कॉबिनेशन व इम्ब्रायडरी वर्क का शानदार सुमेल देखने मिलेगा जो उसे एकदम रॉयल टच देता है। बॉलीवुड की बहुत सारी दीवाज अपनी शादी के लिए भी उनका तैयार किया गया लहंगा पहन चुकी हैं। हाल ही में अनुष्का ने भी सब्यसाची की पेस्टल पिंक हैवी इम्ब्रायडरी वर्क लहंगा कैरी किया था। 

जैसे कि हमने बताया कि उनके डिजाइनर ड्रैस के दीवाने आपको पूरी दुनिया में मिल जाएंगे। उनके फैंस की कमी पाकिस्तान में भी नहीं है। पाकिस्तान के एक कपल असद असलम और नायाब दनयाल ने भी अपनी मंहदी सेरेमनी में ड्रैस के रूप में सब्यासाची आऊटफिट चूज किया, जिसमें दोनों बेहद खूबसूरत दिखें।

PunjabKesari
दुल्हन ने पहना सब्यसाची की मटका लहंगा
दुल्हन नायाब दनयाल ने मेहंदी सेरेमनी पर सब्यसाची का  एम्राल्ड ग्रीन कलर का हैवी ट्रडीशनल मटका लहंगा वियर किया जिसके साथ उन्होंने बंधानी दुपट्टा कैरी किया जो बधला, गोटा और आरी के हैवी वर्क से तैयार किया गया था। इस लुक में वह किसी शाही राजकुमारी से कम नहीं लग रही थी।
 

 

A post shared by Mubashra Aslam (@mubashra.ali) on

इतना ही नहीं, पाकिस्तान की इस रॉयल वैडिंग में दूल्हे की बहन भी सब्यसाची की  गुलकंद कलैक्शन से लिए हैवी वर्क रैड लहंगे में नजर आई। वहीं शादी में एक ओर हसीना ( आयशा उसामा) ने सब्यसाची का ब्लैक सिल्क गाऊन वियर किया जिसमें बंगाल टाइगर बैल्ट अटैच थी।
PunjabKesari

PunjabKesari 

वहीं शादी में कुछ लोग डिजाइनर गौरव गुप्ता व अन्य फेमस डिजाइनरों की ड्रैस में भी नजर आए। इस आलीशान रॉयल वैडिंग में सिर्फ आऊटफिट्स ही नहीं बल्कि ज्वैलरी और डैकोरेशन भी कमाल की थी। 

 

A post shared by Mubashra Aslam (@mubashra.ali) on

 

A post shared by Mubashra Aslam (@mubashra.ali) on

 

PunjabKesari

गोरव गुप्ता द्वारा डिजाइन की गई रफ्फल ड्रेस 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad