Twitter
You are hereFashion

Pakistan Bridal Week: जल्द ही देखने को मिलेंगे ये ट्रैंडी 7 फैशन

Pakistan Bridal Week: जल्द ही देखने को मिलेंगे ये ट्रैंडी 7 फैशन
Views:- Sunday, September 16, 2018-1:33 PM

दिसंबर में ब्राइड्स बनने वाली महिलाएं, दुल्हन की बैस्ट फ्रैंड या कजिन इस वैडिंग सीजन से इंस्पायर्ड होकर अपने लिए आउटफिट सलैक्शन कर सकती हैं। पिछले हफ्ते लाहौर में पाकिस्तान फैशन डिजाइन काउंसिल (पीडीएफसी) द्वारा L’Oreal Paris Bridal Week 2018 का आयोजन किया गया जो तीन दिन(सितबंर 4 से सितबंर 6) तक चला। इस पाकिस्तान फैशन वीक में कई डिजाइनर्स, मॉडल्स व फैशनिस्ता ने रैंप पर ब्राइडल वियर की ट्रैंडी व शानदार कलैक्शन पेश की। अगर आपकी शादी भी इस सीजन में होने वाली है तो आज हम आपको इस फैशन वीक में ब्राइडल के लिए पेश किए गए 7 ट्रैंड फॉलो कर सकती है जो आपको मॉडर्न ब्राइड लुक देंगे। 

 


1. हैगिंग स्लीव्स

PunjabKesari
अगर आप अपनी ब्राइडल वियर में मध्ययुगीन यूरोपीय फैशन का टच चाहती है तो हैगिंग स्लीव्स ट्राई करें जो फ्लोर लेंथ स्लीव्स होती है। 

 

2. लेमन कलर 

PunjabKesari
इस फैशन वीक में डिजाइनर Hussain Rehar, Misha Lakhani और Zainab Salman ने अपनी कलैक्शन में लेमन कलर को ज्यादा अहमियत दी। उन्होंने लेमन कलर की आउटफिट्स पेश की जो इस सीजन में ब्राइडल वियर में खूब ट्रैंड करेगा। 

 

3. रेम्बो का फैशन 

PunjabKesari
रेम्बो का फैशन आज का नहीं बल्कि 10 साल पुराना है जिसका क्रेज एक बार भी ब्राइड्स वियर में देखने को मिलेगा। पाकिस्तानी डिजाइनर्स ने इस फैशन वीक में अपनी कलैक्शन में रेम्बो स्ट्राइप्स और कलर अन्य आदि को पेश किया। 

 

4. रोज गोल्ड 

PunjabKesari
पाकिस्तान ब्राइडल वीक में सहस्राब्दी गुलाबी व रोज गोल्ड कलर का ट्रैंड देखने को मिला जो इस बार पाकिस्तानी ब्राइड्स वियर में खूब धमाल मचाने वाला है। 

 

5. रफ्फल का टच 

PunjabKesari
इस बार ब्राइडल वियर में रफ्फल का टच भी देखने को मिलेगा। अगर आप भी दिसंबर में शादी करने जा रही है तो अपनी वैडिंग में रफ्फल का टच भी लाए। इस फैशन वीक में डिजाइनर Misha Lakhani ने रफ्फल स्टाइल शरारा सूट पेश किए, वहीं अन्य डिजाइनर्स ने रफ्फल स्लीव्स वाली ब्राइडल वियर पेश की। 

 

6. जिग जैग पैटर्न

PunjabKesari
जिग जैग पैटर्न का ट्रैंड अभी गया नहीं है बल्कि डिजाइनर Misha Lakhani  और Nida Azwer ने बोल्ड अंदाज में अपनी ब्राइडल वियर कलैक्शन में इसका इस्तेमाल किया हैं, जो पाकिस्तानी ब्राइड्स वियर में खूब ट्रैंड करेगा। 

 

7. मेटेलिक थ्रेड फैब्रिक 

PunjabKesari
यदि आप रियल में शाइनी लुक चाहती है तो PLBW फैशन वीक में डिजाइनर्स द्वारा पेश की गई मेटेलिक थ्रेड से बुना हुए फैब्रिक की आउटफिट ट्राई कर सकती हैं। डिजाइनर्स ने अपनी ब्राइडल कलैक्शन में मेटेलिक थ्रेड वाले फैब्रिक से बनी स्कर्ट, कुर्ती और शरारा अन्य आदि का ट्रैंड पेश किया। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News