25 APRTHURSDAY2024 3:39:33 AM
Nari

पिता ने चिट्ठी लिख कर बेटियों से पूछे अश्लील सवाल, ब्यान के बाद ही होगी कारवाई

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 20 Aug, 2019 03:34 PM
पिता ने चिट्ठी लिख कर बेटियों से पूछे अश्लील सवाल, ब्यान के बाद ही होगी कारवाई

लड़कियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार कम होने की जगह बढ़ते ही जा रहे है। हर कोई देश के किसी न किसी कोने से ऐसी घटना सामने आती है जो कि सबका दिल दहला कर रख देती हैं। आज ऐसी ही घटना समाने आई है जिसमें पिता जब बेटियों से अश्लील सवाल पूछता था तो मां बेटियों को चुप रह कर सब सहने के लिए कहते थी। 

ये है मामला 

PunjabKesari,Lucknow news, Crime against women, Nari

लखनऊ के चिनहट क्षेत्र में एक ओर पिता की हैवानियत भरी करतूत सामने आई है। जिसमें पिता अपनी दो बेटियों के साथ दुष्कर्म करता था तो मां उन्हें चुप व सब कुछ छुपा कर रखने को कहती थी। इस घटना के बारे में तब पता लगा जब एक बेटी ने पिता द्वारा की लिखी हुई चिट्ठी का फोटो खींच कर पुलिस को दी। जानकारी के अनुसार आरोपित पिता अपने बेटियों को चिट्ठी लिख कर उनसे अश्लील सवाल पूछता था, उसके बाद वह उस चिट्ठी को फाड़ देता था। एक बार जब पिता ने चिट्ठी भेजी को बेटी ने मोबाइल में उसकी फोटो खींच ली थी, जिसे उनसे पुलिस को दे दी। इसके बाद पिता तो फरार है लेकिन मां को पकड़ लिया गया हैं। मां पर बेटियों को चुप करवाने या इस बात को दबाए रखने का केस दर्ज हैं। 
आशा ज्योति क्रेंद्र की प्रभारी अर्चना सिंह के अनुसार दोनों बहनों की काउंसिलिंग की जा रही हैं। अभी तो दोनों ही बहने अपने पिता की इस करतूत के बारे में सोच कर डर जाती है, इसिलए उन्हें संभालने की कोशिश की जा रही हैं। वहीं बड़ी बहन बालिग है इस काउंसिलिंग के बाद उनका जो निर्णय होगा उसके आधार पर कारवाई की जाएगी। 
वहीं पुलिस के अनुसार पिता का अभी तक कहीं कोई सुराग नहीं हैं। दोनों बहनों का अभी मेडिकल चेकअप भी करवाया जाएगा जिसके बाद दोनों का ब्यान लिया जाएगा। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News