15 OCTTUESDAY2019 7:07:01 PM
Nari

मिशेल ओबामा ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ के सीक्रेट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 24 Jun, 2019 04:47 PM
मिशेल ओबामा ने खोला हैप्पी मैरिड लाइफ के सीक्रेट, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

शादी के बाद हर कपल अपनी लाइफ को हंसी खुशी बिताना चाहता है, एक दूसरे के साथ वह कुछ ऐसे पल बिताना चाहते है जिसमें सिर्फ वहीं हो उन्हें कोई डिस्टर्ब करने वाला न हो। अपनी शादी को सफल बनाने के लिए हर कोई अलग - अलग तरह के तरीकों को अपनाता है। अगर खुशहाल जोड़ों की लिस्ट बनाई जाए तो  पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा व उनकी पत्नी मिशेल ओबामा भी शामिल होगें। कुछ दिन पहले ही मिशेल ओबामा ने खुशहाल शादीशुदा जिदंगी का एक राज सांझा किया, जिसमें  सेपरैट बाथरुम शामिल रहा। 

अलग बाथरुम है बेस्ट ऑप्शनः मिशेल 

पूर्व प्रथम महिला मिशेल ने अपने लव लाइफ के सीक्रेट शेयर करते हुए कहा कि कपल्स का अलग बाथरुम होना बहुत जरूरी है। व्हाइट हाऊस उनके लिए अलग बाथरुम था जो कि एक सफल वैवाहिक जीवन के लिए बहुत जरुरी होता है। मिशेल ने बताया कि जब भी बराक उनके बाथरुम में आते थे तो वह कहते कि क्या वह आ सकते है। 

PunjabKesari

 

अलग बाथरुम है स्वस्थ जीवन की कुंजीः मेलानिया ट्रम्प

इतना ही नहीं, अमेरिका की प्रथम महिला राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ने भी 2015 के चुनाव प्रचार में कहा था कि एक स्वस्थ विवाह की कुंजी के लिए अलग-अलग बाथरुम होना आवश्यक है। 

 PunjabKesari

अलग बाथरुम की कपल्स में बढ़ती डिमांड

कपल्स में अपने लिए अलग बाथरुम की डिमांड बढ़ रही है क्योंकि वह अपने निजी पलों को खराब नहीं करना चाहते। रिसर्च की मानें तो घरों में अलग-अलग बाथरुम इसलिए होने चाहिए क्योंकि इससे कपल अपने निजी पलों को आसानी से बिना किसी रुकावट के व्यतीत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, अब ज्यादातर कपल वहीं घर लेना पसंद करते हैं, जहां पर बाथरुम की संख्या अधिक हो।

PunjabKesari

Related News