23 JULTUESDAY2019 4:08:30 AM
Nari

सिंदूर और मंगलसूत्र पर ट्रोल हुई सांसद 'नुसरत जहां' ने दिया लोगों को करारा जवाब

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 28 Jun, 2019 10:16 AM
सिंदूर और मंगलसूत्र पर ट्रोल हुई सांसद 'नुसरत जहां' ने दिया लोगों को करारा जवाब

तृणमूल कांग्रेस सांसद नुसरत जहां एक बार फिर सुर्खियों में हैं। नुसरत जहां जब से  सांसद बनी हैं तब से वह लाइमलाइट में हैं खासकर शादी के बाद। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत ने हाल में ही निखिल जैन से शादी की।
PunjabKesari
शादी के बाद वह 25 जून को शपथ लेने के लिए संसद पहुंची जहां उनके अंदाज को देखकर लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। 

भारतीय नारी बनकर सांसद पहुंची नुसरत

इस दौरान नुसरत ने साड़ी के साथ मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में लाल चूड़ा पहना था। वह एकदम भारतीय नारी बनकर सांसद पहुंची। अपने इस लुक में नुसरत इतनी खूबसूरत लग रही थी कि उनसे नजरें हटाना मुश्किल था। सोशल मीडिया पर नुसरत के इस लुक की जमकर तारीफ हो रही है। नुसरत ने संसद भवन में शपथ लेने के बाद स्पीकर ओम बिड़ला के पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया।
PunjabKesari
एक्ट्रेस ने ईश्वर के नाम पर बंगाली भाषा में शपथ ली। जय हिंद और वंदे मातरम के साथ शपथ खत्म की।

मांग में भरे सिंदूर को लेकर लोगों ने किए सवाल

वही, कुछ लोगों ने नुसरत की मांग में भरे सिंदूर को लेकर सवाल किए। लोगों का कहना था कि नुसरत एक मुस्लिम महिला हैं तो वो सिंदूर कैसे लगा सकती हैं। मांग में सिंदूर देख नुसरत से ये सवाल किया जा रहा था कि क्या उन्होंने अपना धर्म बदल लिया है। इस मामले पर नुसरत ने कहा कि वो कोई टिप्पणी नहीं करना चाहतीं। वो जन्म से इस्लाम को मानती आई हैं और हमेशा इस्लाम को मानेंगी।
PunjabKesari
लेकिन शादी के बाद वो अपने पति के घर के रीति रिवाज़ों को भी फॉलो करेंगी। बता दें कि इससे पहले नुसरत चुनाव जीतने के बाद जब पहली बार संसद पहुंचीं थीं तो उन्हें उनके कपड़ों को लेकर ट्रोल किया गया था।

Related News

From The Web

ad