21 JULSUNDAY2019 6:10:56 AM
Nari

बेहद फिल्मी है नुसरत और निखिल की लवस्टोरी, साड़ी स्टोर पर हुई पहली मुलाकात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 05 Jul, 2019 09:47 AM
बेहद फिल्मी है नुसरत और निखिल की लवस्टोरी, साड़ी स्टोर पर हुई पहली मुलाकात

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां जब से चुनाव जीती हैं तब से उनकी पॉपुलेरिटी और भी बढ़ गई है। नुसरत के फैंस उनकी लाइफ के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं खासकर उनकी लवस्टोरी। नुसरत ने 19 जून को ब्वॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी की। चुनाव जीतने के बाद ही नुसरत ने अपनी शादी का ऐलान कर दिया था। 

शादी के बाद वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। चलिए हम आपको बताते हैं नुसरत और निखिल की मुलाकात कैसे हुई?

साड़ी स्टोर पर हुई पहली मुलाकात

दोनों की लवस्टोरी काफी फिल्मी है। एक इंटरव्यू में दोनों ने इसके बारे में बताया था। दरअसल, 3 साल पहले दुर्गा पूजा के टाइम पर निखिल कोलकाता के गरियाहाट में अपना एक साड़ियों का स्टोर खोलना चाहते थे। स्टोर की लॉन्चिंग के लिए वह एक एक्ट्रेस या मॉडल को ढूंढ रहे थे। तभी उनकी टीम ने नुसरत का नाम Suggest किया लेकिन निखिल नुसरत के बारे में कुछ नहीं जानते थे और ना ही उन्होंने उसे कभी देखा था।  
PunjabKesari

बाद में निखिल की टीम ने मॉडल्स की लिस्ट बनाई जिसमें नुसरत का नाम सबसे ऊपर आया। उनके बारे में सब पता लगाया गया और नुसरत को लॉन्चिंग के लिए फाइनल कर लिया गया। दोनों की पहली मुलाकात उस वक्त हुई जब नुसरत निखिल के ब्रांड के लिए शूट कर रही थीं।

मैं कभी शादी नहीं करना चाहता थाः निखिल 

निखिल ने बताया, मुझे नुसरत की पर्सनैलिटी काफी पसंद आई थी। मैं उनके बारे में और जानना चाहता था लेकिन मुझे मौका नहीं मिला। मैं अनप्रोफेशनल भी नहीं होना चाहता था, इसलिए मैंने कभी अपनी सीमा पार नहीं की। मैं ये नहीं कहता कि मुझे उनसे पहली नजर में प्यार हो गया, लेकिन हां.. मैं नुसरत को ऐसे पसंद करने लगा जैसे मैं किसी और को नहीं करता था। मैं ऐसा शख्स था जो कभी शादी नहीं करना चाहता था लेकिन उनसे मिलने के बाद मैंने अपना फैसला बदल दिया। इसके बाद मैंने उनसे कॉफी और डिनर के लिए पूछा। उन्होंने हां भी कर दिया लेकिन वो नहीं आईं क्योंकि उनकी मां की तबीयत ठीक नहीं थी। 
PunjabKesari

निखिल ही मेरे लिए सही लाइफपार्टनर हैंः नुसरत

धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। अपनी लवस्टोरी के बारे में बताते हुए नुसरत ने कहा, मैंने निखिल के बारे में सुना था कि ये बड़े कैसेनोवा टाइप हैं और यकीनन इन्होंने भी मेरे बारे में बुरा ही सुना होगा क्योंकि मेरा प्रोफेशन ही ऐसा है। लेकिन जब मैं निखिल से मिली तो मुझे ऐसा कुछ नहीं लगा। जैसा मैंने उनके बारे में सुना था वो ए मुझे उनके दोस्त कहते थे निखिल अब जैसे हैं वो वैसे कभी नहीं थे। मैं इस रिलेशनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं थीं, लेकिन निखिल तैयार थे। उस वक्त मेरी लाइफ में बुहत कुछ डिस्टर्ब चल रहा था। लेकिन निखिल ने मुझे हिम्मत दी। उसके बाद मैंने ये फैसला किया कि निखिल ही वो शख्स हैं जिनके साथ मैं पूरी जिंदगी बिता सकती हूं। निखिल वो शख्स थे जिनके साथ मुझे पॉजीटिव महसूस होता था। मेरे साथ दिन में कुछ भी हुआ हो लेकिन मैं निखिल के पास जाती थी तो सब अच्छा हो जाता था।

रोमांटिक तरीके से किया प्रपोज 

निखिल ने बड़े रोमांटिक तरीके से नुसरत को प्रपोज किया। निखिल का बर्थ डे था और नुसरत ने उनके लिए पार्टी होस्ट की थी। पार्टी खत्म होने पर निखिल उन्हें घर छोड़ने गए और रास्ते में कार खराब होने का बहाना बनाकर उन्हें प्रपोज किया। निखिल घुटने के बल बैठे और अपनी पॉकेट से एक रिंग निकाली और नुसरत को शादी के लिए प्रपोज किया। वही नुसरत ने भी झट से हां कर दी। अब दोनों अपनी शादी में काफी खुश हैं। कल इस कपल ने कोलकाता में शादी का रिसेप्शन दिया। 

Related News

From The Web

ad