16 APRTUESDAY2024 5:40:47 AM
Nari

तनुश्री ही नहीं, ये फेमस एक्ट्रेस भी हुई थीं यौन शोषण का शिकार - Nari

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 28 Sep, 2018 05:45 PM
तनुश्री ही नहीं, ये फेमस एक्ट्रेस भी हुई थीं यौन शोषण का शिकार - Nari

बॉलीवुड में यौन शोषण के मामले कई बार सामने आते रहे हैं। कई फेसम एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट को खुद स्वीकार भी किया है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान 'आशिक बनाया आपने' फेम तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के सेट पर उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। तनुश्री के इस खुलासे से पहले भी कई फेसम एक्ट्रेसेस अपने साथ हुए यौन शोषण की बात स्वीकार कर चुकी हैं। 

कंगना रनौत 
कंगना रनौत भी यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। कंगना ने कई बार इस बात का खुलासा किया है कि करियर के शुरुआती दिनों में इंडस्ट्री के कुछ फेमस लोगों ने उनका फायदा उठाया। 

PunjabKesari

सोनम कपूर
सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि जब वह छोटी थीं तो उन्हें भी यौन शोषण का सामना करना पड़ा था। वे पल बहुत तकलीफदेह थे। 

PunjabKesari

कल्कि कोचलिन 
कल्कि कोचलिन ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान अपने साथ हुए अभद्र व्यवहार की बात स्वीकार की थी। उन्होंने महज 9 साल की उम्र में अनजाने में एक शख्स को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने की इजाजत दे दी थी। उस वक्त उन्हें इस बात की जानकारी भी नहीं थी कि ये होता क्या है। इस बात को उन्होंने कई सालों तक छिपाए रखा। बाद में उन्हें इसका बहुत अफसोस हुआ। 

PunjabKesari

स्वरा भास्कर 
स्वरा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कैसे उनसे फिल्‍म में रोल दिए जाने के बदले सेक्‍शुअल फेवर मांगा गया था। स्वरा ने शूटिंग के बाद डायरेक्‍टर का शराब पीकर उनके कमरे में आना और अभद्र व्यवहार किए जाने की बात स्वीकार की थी। उन्होंने कहा था कि यह अनुभव बहुत डरावना था। स्‍वरा ने कहा कि इस तरह के शोषण से बचने का एक ही तरीका है कि भले ही रोल आपके हाथ से चला जाए, लेकिन आप उनकी शर्तों के आगे नहीं झुकें। 

PunjabKesari

राधिका आप्टे 
राधिका आप्टे ने भी अपने साथ हुए सेक्शुअल हैरेसमेंट का खुलासा किया था। राधिका ने एक तमिल फिल्म की शुटिंग के दौरान हुए हादसे का जिक्र करते हुए कहा, "शूटिंग पर वो मेरा पहला दिन था। तभी साउथ के एक पॉपुलर एक्टर सेट पर आए और मेरे पैरों को सहलाने लगे। मैं हैरान थी कि जिस शख्स से मैं पहले कभी मिली ही नहीं, वो मेरे साथ इस तरह की हरकतें कर रहा था। ऐसे में मैंने न आव देखा न ताव, उसे तमाचा जड़ दिया।" 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती भी फिल्मों में आने से पहले छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। अपनी बिल्डिंग की ही लिफ्ट में वे छेड़छाड़ का शिकार हुई थीं। इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस से शिकायत भी की थी। 
PunjabKesari

Related News