18 APRTHURSDAY2024 11:58:20 AM
Nari

श्वेता बसु ही नहीं, इन 6 सितारों की भी टूटी सालभर में शादी!

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 11 Dec, 2019 04:39 PM
श्वेता बसु ही नहीं, इन 6 सितारों की भी टूटी सालभर में शादी!

टीवी और फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद शादी की शादी को भली 1 साल भी नहीं हुई लेकिन उन्होंने एक ऐसी खबर सुना दी जिससे सभी चौंक गए।
हाल ही में श्वेता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने जा रही हैं। बता दें कि श्वेता ने पिछले साल दिसंबर 2018 में शादी की थी, अभी उनकी शादी को एक साल पूरा भी नहीं हुआ था, बात तलाक तक पहुंच गई।

हालांकि, श्वेता, रोहित से क्यों अलग हो रही हैं, इसकी जानकारी उन्होंने नहीं दी। बहुत कम लोग जानते होंगे कि श्वेता साल 2014 से फिल्म मेकर रोहित मित्तल को डेट कर रही थीं। इन दोनों की पहली मुलाकात अनुराग कश्यप ने करवाई थी। एक-दूसरे को कुछ साल डेट करने के बाद इस कपल ने शादी का फैसला लिया था लेकिन अब सालभर में ही इनके तलाक खबरें ने सभी को हैरानी में डाल दिया। बता दें कि सिर्फ श्वेता- रोहित ही नहीं, बल्कि इंडस्ट्री में ऐसे कई कपल्स ही जिनकी शादी एक साल में ही टूट गई। चलिए जानते हैं उन स्टार्स के नाम।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

बिपाशा बसु के पति करण सिंह ग्रोवर ने तीन शादियां की यह तो सभी जानते हैं लेकिन करण की पहली शादी 2008 में टीवी अभिनेत्री श्रद्धा निगम से हुई थी जो महज 10 महीने चली। शादी के कुछ दिनों बाद ही श्रद्धा ने करण पर धोखा देने का आरोप लगाया था और दोनों ने तलाक ले लिया।

PunjabKesari,Nari

 

सारा खान और अली मर्चेंट

टीवी सीरियल 'बिदाई' से चर्चा बटोरने वाली सारा खान को भला कौन नहीं जानता। सारा 'बिग बॉस' सीजन चार में आई थीं। इसी शो के दौरान उन्होंने ब्वॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी की थी लेकिन शादी के दो महीने बाद ही इस कपल ने तलाक ले लिया था।

PunjabKesari,Nari

 

मल्लिका शेरावत और करन सिंह गिल

बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत ने अपने जलवो से लाखो लोगो का दिल जीत लिया था, लेकिन वो बॉलीवुड में आने से पहले ही शादीशुदा थी, उनके परिवार के कुछ लोग इस बात को बता चुके है कि बॉलीवुड में आने से पहले अभिनेत्री मल्लिका शेहरावत की शादी करन सिंह गिल के साथ हो चुकी थी लेकिन एकसाल में ही दोनों का रिश्ता टूट गया।

 

PunjabKesari,Nari

पुलकित सम्राट और श्वेता रोहिरा

छोटे पर्दे पर काम करने वाले पुलकित फिल्मी दुनिया में भी नजर आ चुके है। पुलकित और श्वेता ने एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2014 में शादी की थी लेकिन शादी के बाद पुलकित और यामी गौतम के अफेयर की खबरें सामने आईं और 2015 में ही श्वेता और पुलकित एक-दूसरे से अलग हो गए।

PunjabKesari,Nari

 

हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान

टीवी का जाना माना चेहरा हितेन तेजवानी की गौरी प्रधान दूसरी पत्नी हैं। गौरी से पहले हितने ने अरेंज मैरिज की थी जो महज 11 महीने चली। इस बात का खुलासा खुद हितेन ने बिग बॉस 12 में किया था।

PunjabKesari,Nari

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News