17 NOVSUNDAY2019 12:38:55 PM
Nari

प्रियंका की तारीफ कर बुरे फंसे निक, यूजर्स बोले- बीवी पर निबंध लिख रहे हो सर?

  • Edited By Harpreet,
  • Updated: 20 Oct, 2019 05:18 PM
प्रियंका की तारीफ कर बुरे फंसे निक, यूजर्स बोले- बीवी पर निबंध लिख रहे हो सर?

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस चर्चित इंटरनेशनल कपल्स में से एक हैं जो आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटो या वीडियो शेयर कर चर्चा में बने रहते है। हालांकि, कई बार प्रियंका को अपने अंदाज या ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर ट्रोल भी होना पड़ जाता है। मगर इस बार प्रियंका नहीं बल्कि उनके पति निक जोनस ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। इंटरनेशन स्टार निक अपने स्टाइल को नहीं बल्कि अपनी मातृ भाषा अंग्रेजी को लेकर ट्रोलर्स हो रहे है।

Image result for priyanka with nick,nari

पति निक जोनस ने करवाचौथ पर किया ट्वीट

दरअसल, प्रियंका ने विदेश में रहकर अपना पहला करवाचौथ मनाया जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं। लेकिन साथ ही वायरल हो गया निक जोनस का एक ट्वीट, जिसको लेकर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों को ही काफी ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, यूजर्स इस ट्वीट के मीम्स बनाकर निक का मजकर मजाक उड़ा रहे है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला ऐसा क्या है इस ट्वीट में ?

ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल हुए निक

बता दें कि निक जोनस ने अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा की तारीफ में कुछ लाइनें सोशल मीडिया पर लिखी। जिसको लेकर लोगों का कहना है कि निक जोनस का पोस्ट लिखने का अंदाज ऐसा है जैसे छोटी क्लास का कोई स्टूडेंट Essay (निबंध) लिखता है।

Image result for,nari

लोगों ने कहा निक ने लिखा छोटी क्लास का कोई निबंध

निक ने लिखा, "मेरी पत्नी भारतीय हैं। वह एक हिंदू हैं। वह हर एक मामले में अतुल्य हैं। उन्होंने मुझे अपनी संस्कृति और धर्म के बारे में बहुत कुछ सिखाया है। मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और जैसा कि आप देख सकते हैं कि हम साथ में खूब मजा करते हैं। सभी को हैप्पी करवाचौथ।"

दिलचस्प बात तो यह है कि निक ने हर एक वाक्य की शुरुआत कुछ इस तरह की है जिससे कहीं भी फ्लो बनता नहीं नजर आता। बस फिर क्या था निक के ट्वीट करने के कुछ ही देर बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

Image result for priyanka chopra and nick troll on karva chauth,nari

ट्वीट में कैपिटल लेटर्स यूज किए जाने बने मीम्स 

एक यूजर ने निक द्वारा बार-बार कैपिटल लेटर्स यूज किए जाने को लेकर प्वॉइन्ट आउट किया है तो दूसरे ने लिखा, 'सर प्लीज दो बार पलकें झपकाइए यदि आप इसे किसी के दबाव में लिख रहे हैं।

वहीं अन्य ने लिखा, निक ट्वीट को किसी तीसरी क्लास के बच्चे के निबंध की तरह क्यों लिख रहे है? एक ट्रोलर ने तो यह तक कह डाला कि शायद निक को किसी टीचर ने बीवी पर निबंध लिखने के लिए बोला है और निक ने भी जल्दी-जल्दी में इसे लिख डाला है। खैर, ये तो लोगों की प्रतिक्रिया है लेकिन आप इसपर क्या कहना चाहेंगे, हमें कमेंट बॉक्स में बताना ना भूलें। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News