04 MARTHURSDAY2021 12:18:31 PM
Nari

वो एक्ट्रेस जिसके बारे में नवाजुद्दीन ने लिखा था काफी गंदा-गंदा सिर्फ अपने फायदे के लिए

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 31 Aug, 2020 01:28 PM
वो एक्ट्रेस जिसके बारे में नवाजुद्दीन ने लिखा था काफी गंदा-गंदा सिर्फ अपने फायदे के लिए

निहारिका सिंह... नाम तो आपने सुना ही होगा...अगर नहीं तो आपको याद दिला देते है कि यह वहीं लड़की हैं जिसने एक्टर नवाजउद्दीन सिद्दीकी पर Metoo के तहत फिजिकल होने के आरोप लगाए थे...जिसके बाद काफी हंगामा भी हुआ था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और पूर्व मिस इंडिया निहारिका सिंह की पहली मुलाकात फिल्म 'मिस लवली' के सेट पर हुई थी जिसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। मगर उस वक्त निहारिका को बिल्कुल नहीं मालूम था कि नवाज पहले से शादीशुदा है। नवाज ने भी उनसे यह बात छिपाकर रखी। मगर जब निहारिका को इस बात की भनक लगी तो उन्होंने सच्चाई जानने की कोशिश तो की लेकिन नवाज ने उन्हें कोई जवाब नहीं दिया बात को टालते रहे। निहारिका का कहना था कि नवाज हमेशा चाहते थे कि उनकी बीवी एक्ट्रेस हो या फिर मिस इंडिया जबकि निहारिका दोनों ही थी।

PunjabKesari

नेहारिका ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर लगाए थे छेड़छाड़ के आरोप

नेहारिका ने Metoo अभियान के तहत नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे तो मेरे घर के आस-पास ही थे तो मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुला लिया। जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया और फिजिकल होने की कोशिश की। निहारिका ने नवाज को दूर धक्का दिया लेकिन उन्होंने निहारिका को नहीं छोड़ा। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बायोग्राफी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ में भी निहारिका सिंह से अपने के किस्से जाहिर किए।

किताब में किया था जिक्र

उन्होंने अपनी किताब में जिक्र किया था कि एक दिन निहारिका ने उन्हें अपने घर मटन की दावत पर बुलाया था, मैं जब उसके घर गया तो उसने दरवाजा खोला तब मैंने देखा कि टिमटिमाती हुई मोमबत्तियां जल रही थीं। मैं ठहरा देहाती आदमी, मैंने सीधे उसे अपनी बाहों में भरा और उसे लेकर बेडरूम में घुस गया। फिर हमने जमकर प्यार किया इस तरह से मेरे और निहारिका के रिश्ते की शुरुआत हुई। एक ऐसा रिलेशन जो मेरी कल्पना से परे डेढ़ साल तक चला। नवाज की इन बातों को पढ़कर निहारिका ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ये सब बाते बढ़ा-चढ़ा कर लिख रहे हैं। वो भी सिर्फ अपनी किताब बेचने के लिए वो ऐसा करके एक औरत की इज्जत व गरिमा के साथ खिलवाड़ कर रहे है। नेहारिका ने कहा था कि नवाज ने अपनी किताब में मेरे बारे में जो कुछ भी लिखा हैं मेरी इजाजत के बिना इसलिए मैने उनसे अपना रिलेशनशिप भी तोड़ा था।

PunjabKesari

बात निहारिका की पर्सनल लाइफ की करें तो 1982 में जन्मी निहारिका का बचपन कई हिल स्टेशन में बीता। निहारिका के पिता यूपी टूरिज्म में काम करते थे। निहारिका ने 17 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दिया था। कॉमर्स की पढ़ाई में उनका इंट्रेस्ट नहीं था इसलिए वो कॉलेज बीच में ही छोड़कर मुंबई आ गईं।

साइन की 10 फिल्में जो अबी तक नहीं बनी 

जिसके बाद निहारिका ने साल 2005 में फेमिना मिस इंडिया में पार्टिसिपेट किया और मिस इंडिया अर्थ का टाइटल अपने नाम किया इसके अलावा उन्हें मिस फोटोजेनिक और मिस ब्यूटिफुल हेयर का भी टाइटल मिल चुका है। इसके बाद निहारिका ने कई टीवी ऐड्स और म्यूजिक वीडियो में काम किया। निहारिका ने टीवी रियलिटी शो 'बनूंगी मैं मिस इंडिया' को होस्ट भी किया। बता दें कि निहारिका ने अपने शुरुआती दिनों में एक साथ 10 फिल्में साइन की थीं। मगर शूटिंग आजतक नहीं शुरू हुई।

PunjabKesari

Related News