19 FEBTUESDAY2019 6:02:37 AM
Nari

केरल में खुला नया Windflower Resort , दोस्तों के साथ जरूर करें विजिट

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 23 Jan, 2019 01:31 PM
केरल में खुला नया Windflower Resort , दोस्तों के साथ जरूर करें विजिट

केरल पर्यटकों के घूमने के लिए एक बेहद खूबसूरत स्थान है। केरल अपनी कई खूबियों से पर्यटकों को अपनी तरफ आकर्षित करता है, जिसकी वजह से हर साल यहां पर अधिक संख्या में पर्यटक घूमने के लिए आते हैं। अगर आप भी यहां पर जाने का प्लान कर रहें हैं तो आपको बता दें कि यहां पर वायथिरी में एक बहुत ही खूबसूरत विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट (Windflower Resort) खुला है। तो चलिए जानते हैं इस रिजाॅर्ट के बारे में कुछ खास बातें।

PunjabKesari

PunjabKesari

वायथिरी में विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट 

यह रिजाॅर्ट केरल के वाइथिरी में विंडफ्लॉवर रिजाॅर्ट के नाम से स्थित है, जो कोझिकोड से सिर्फ 3 घंटे की दूरी पर बैकवाटर के पास स्थित है। इस रिजॉर्ट से आप अद्भुत नजारों का मजा ले सकते हैं। दोस्तों व परिवार वालों के साथ आप यहां बेहतरीन समय बिता सकते हैं। इस रिजॉर्ट के आसपास का मौसम पूरा साल सुहावना रहता है इसलिए आप किसी भी मौसम में यहां पर विजिट कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari, Vythiri window flower resort

विंडफ्लावर रिसॉर्ट के साथ स्पा का मजा

इस रिसॉर्ट में आप स्पा का काफी आनंद उठा सकते हैं। यहां दो तरह के स्पा सुइट (The Suite) और विला (The Villa) मिलेंगे,  जहां आप दोस्तो या पार्टनर के साथ खूब मजा कर सकते हैं।

PunjabKesari, Vythiri spa

PunjabKesari

ओपन एयर जकूजी

इस खूबसूरत रिजॉर्ट की खासियत इसके ओपन एयर जकूजी हैं, जहां आप खुली हवा में नहाने के साथ-साथ खूबसूरत नजारों का मजा भी ले सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari, Open Air Jacuzzi

रहने की अच्छी सुविधाएं

विला में ओपन एयर जकूजी के अलावा सुइट में स्विमिंग पूल का भी है। साथ ही यहां ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर का पैकेज केभी मिलता है और शाम के लिए चाय या कॉफी के साथ स्नैक्स का प्रबंध भी है। इतना ही नहीं, विला में ठहरने वाले गेस्ट को यहां मुफ्त में चाय के बागों में घूमने और एक ओपन एयर हाई टी सेशन का मौका भी मिलता है। प्राकृतिक नजारों से भरपूर इस रिजॉर्ट की सारी जानकारी आप वेबसाइट के माध्यम से ले सकते हैं और बुकिंग भी करवा सकते हैं। इस रिजॉर्ट में एक बार ठहरने के बाद आपको किसी और होटल में रूकने का मन नहीं होगा।

PunjabKesari

PunjabKesari,Walk to the tea plantation

वीथिरी तक पहुंचने का तरीका

वायथिरी पहुंचने के लिए आप हवाई अड्डे या रेलवे स्टेशन से टैक्सी किराए पर ले सकते हैं।
कोझिकोड हवाई अड्डा (75 कि.मी.) और रेलवे स्टेशन (61 कि.मी.) वीथिरी के काफी नजदीक हैं। 

PunjabKesari

Related News

From The Web

ad