16 APRTUESDAY2024 12:58:06 PM
Nari

Winter Wedding: दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 8 लहंगे

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 16 Jan, 2019 12:38 PM
Winter Wedding: दुल्हन के लिए बेस्ट हैं ये 8 लहंगे

वेडिंग सीजन जोरो-शोरो से चल रहा है। ऐसे में अधिकतर लड़कियां अपना ब्राइडल लहंगा खरीदने के लिए लगातार मार्कीट या ऑनलाइन शॉपिंग कर रही हैं। मगर उन्हीं में से कुछ लड़कियां अभी तक इस बात को लेकर कंफ्यूज होगी कि इस विंटर ट्रेंड के हिसाब से उसे कैसा वेडिंग लहंगा व कलर चूज करना चाहिए। अगर आप भी यही सोच कर परेशान हो रही है तो आज हम आपको 2019 की विंटर वेडिंग के लिए ट्रेंडी कलर्स आइडिया देंगे जो आपकी वेडिंग लहंगा सिलेक्ट करने में काफी मदद करेंगे। 

 

अल्ट्रावायलेट कलर का वेडिंग लहंगा

पैनटोन कलर  2019 का में यह कलर पहले ही ब्राइड्स की पसंद बन चुका है। विंटर वेडिंग के लिए यह कलर खूब ट्रेंड में रहेंगा जो दुल्हन को अमेजिंग व फ्रेश लुक देने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

सैल्मन रोज़ वेडिंग लहंगा

सैल्मन रोज़ पिंक लड़कियों की पहली पसंद हैं जो विंटर वेडिंग लहंगे में खूब पसंद किया जा रहा हैं। यह कलर लाइट पिंक, पिच व थोड़ा न्यूज शेड में होता हैं, जो आपको शादी के दिन डीसेंट लुक देगा।

PunjabKesari

शैम्पेन गोल्ड वेडिंग लहंगा

रानी पद्मावती के खूबसूरत शैम्पेन गोल्ड कलर के आउटफिट पहनना तो हर लड़की की लाइफ का सपना है जिसे आप अपनी शादी के दिन पूरा कर सकती हैं। जी हां, इस विंटर वेडिंग में आप म्यूट शैम्पेन गोल्ड कलर में अपना वेडिंग लहंगा चूज कर सकती हैं जो आपको लाइट मेकअप में भी ग्लैमर्स लुक देने में मदद करेगा।

PunjabKesari

आइवरी कलर का वेडिंग लहंगा

इन दिनों न सिर्फ आम ब्राइड्स बल्कि बॉलीवुड से लेकर बड़ी सेलिब्रिटीज तक, अपने वेडिंग लहंग में आइवरी कलर चूज कर रही हैं जो इस विंटर वेडिंग का ट्रेंडी कलर बन चुका हैं। आप आइवरी लहंगे या साड़ी में चिकनकारी वर्क करवा सकती है जोवेडिंग ड्रेस की ग्रेस और बढ़ा देगा। आप चाहे तो आइवरी में गोल्डन कंट्रास्ट भी ट्राई कर सकती है जो गॉर्जियस लुक देने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

PunjabKesari

ग्रे वेडिंग लहंगा

इस विंटर वेडिंग में लहंगे में ग्रे कलर भी काफी डिमांड में है जो दुल्हन को यूनिक लुक देने में मदद करेगा। आप अगर शादी के दिन इस कलर को ट्राई नहीं करना चाहती तो संगीत, मेहंदी या अन्य प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए इस कलर की ड्रेस चूज कर सकती हैं। ग्रे में गोल्डन, पिंक अन्य आदि का कंट्रास्ट भी खूब सूट करेगा।

PunjabKesari

मिंट ग्रीन वेडिंग लहंगा

क्या आपने कभी सोचा होगा कि मिंट ग्रीन वेडिंग लहंगे में पसंद किया जाएगा? मगर अब ब्राइडल की पहली पसंद यही कलर बन रहा हैं क्योंकि इसपर थ्रेड वर्क, सीक्वेंस, गोट्टा-पट्टी, शिमर आदि वर्क अच्छे से सूट कर जाता हैं जो काफी ग्रेसफुल लुक देते हैं। 

PunjabKesari

नेवी ब्लू एंड गोल्डन लहंगा 

शादी के लिए इस कलर के लहंगे की भी खूब डिमांड हो रही है जो काफी यूनिक हैं। आप चाहे तो विंटर वेडिंग के लिए वेलवेट फैब्रिक में नेवी ब्लू व गोल्डन वर्क लहंगा चूज कर सकती हैं जो आपको भीड़ में भी अलग पहचान दिलाएगा। 

PunjabKesari

पर्पल वेडिंग लहंगा 

पर्पल यानी एगप्लांट कलर भी विंटर वेडिंग के लिए बेस्ट कलर है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक फैशन शो में रॉयल पर्पल और गोल्डन कलर के वेडिंग लहंगे में रैपवॉक किया था जो इस विंटर वेडिंग का ट्रेंडी कलर बन चुका हैं। 

PunjabKesari
 

Related News