Twitter
You are hereNari

घर को करना है मेकओवर तो जान लें 2019 के Decor Trends

घर को करना है मेकओवर तो जान लें 2019 के Decor Trends
Views:- Sunday, November 25, 2018-3:13 PM

जिस तरह हर साल आउटफिट्स का ट्रेंड बदलता रहता है, उसी तरह होम डेकोरेशन का स्टाइल भी बदल जाता है। घर की सजा-सजावट में किया गया थोड़ा-सा बदलाव नएपन का अहसास करवाता है। साल 2019 आने में थोड़ा समय ही रह गया है और आप अपने घर की पुरानी लुक को बदलना चाहते है तो फर्नीचर, वॉल, इंटीरियर आदि को थोड़ा नया टच दे सकते हैं। आइए जानें इस बार होम डैकोर के कौन-से थीम आपके घर की रौनक बढ़ा सकते हैं। 


ओवल शेप टेबल

ड्राइंग रूम. डाइनिंग रूम हो या लिविंग रूम टेबल के बिना इन कमरों का इंटीरियर अधूरा है। नया टेबल खरीदने की सोच रहे हैं तो इस बार आप चोरस की बजाए ओवल शेप का टेबल खरीद सकते हैं। डायनिंग टेबल के लिए इस तरह की शेप परफैक्ट हैं।  इस पर कांच की बजाए मार्बल का ज्यादा अच्छा लगता है। 
PunjabKesari, Table for home

ट्रेंडी कलर 

होम डैकोर की बात हो तो ट्रेंडी कलर को कैसे इग्नोर किया जा सकता है। घर पेंट करवाना हैं तो कमरे में आप कहीं-कहीं नाइटवॉच ग्रीन (Nightwatch green) का टच दे सकते हैं। यह रंग आने वाले साल में ट्रेंड में रहेगा। इसे आप किचन, टाइल्स, बाथरूम, गार्डन कहीं भी इस्तेमाल कर सकते हैं। 
PunjabKesari, Nightwall color walll

बाथरूम में टेर्राजो(Terrazzo) थीम

साल 2018 का यह ट्रेड आने वाले साल में भी जारी रहने वाला है। इटालिन थीम की इन टाइल्स, मार्बल, फ्लोर या सेनेट्री आइटम्स में दानेदान धब्बे या डॉट दिखाई देते हैं। 
PunjabKesari, Terrazzo Bathroom

कर्वड फर्नीचर (Curved furniture)

इस बार सिंपल की बजाए कर्वड फर्नीचर का ट्रेंड रहने वाला है। आप इसे बैड रूम, ड्रांइग रूम, लिविंग रूम आदि में अपनी सहूलियत के हिसाब से इस्तेमाल कर सकते हैं। 

PunjabKesari, Curved Furniture
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News