18 APRTHURSDAY2024 7:09:50 PM
Nari

सेलिब्रेटी में खूब देखने को मिल रहा हैं Wedding Outfit का यह नया ट्रैंड

  • Updated: 20 Feb, 2018 06:04 PM
सेलिब्रेटी में खूब देखने को मिल रहा हैं Wedding Outfit का यह नया ट्रैंड

फैशन आए दिन बदलता है, जिसमें हर बार नया स्टाइल और डिजाइन देखने को मिल जाता है। शादियों का सीजन शुरू होते ही, लड़कियों की टेंशन भी बढ़ जाती है क्योंकि शादी, फंक्शन या अन्य पार्टी के लिए कपड़ों का चुनाव करते समय लड़कियां हजार नखरें करती है, तब जाकर उन्हें अपनी पसंद की ड्रैस मिलती है। अगर आप भी किसी फंक्शन के लिए आउटफिट्स सेलेक्ट करने में कंफ्यूस हो जाती है तो आज हम आपकी इसी दिक्कत में मदद करने की कोशिश करेंगे।
 

PunjabKesari

शादी-फंक्शन में लड़कियां ट्रैडीशनल ड्रैस को ज्यादा अमहियत देती है, यह न केवल कम्फर्टेबल होती है बल्कि इसमें हमारा लुक उभरकर सामने आता है। बहुत सी लड़कियां ऐसी हैं, जो अपनी फेवरेट डीवाज के लुक को कॉपी करती है। अगर आप भी उन्हीं में से एक है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इन दिनों डीवाज में धोती पेंट का काफी ट्रैंड देखने को मिल रहा है, यह आउटफिट किसी भी फेस्टिवल के लिए बैस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari


धोती पेंट को आप किसी भी तरह की कुर्ती, अनारकली या जैकेट स्टाइल कुर्ती के साथ ट्राई कर सकती है, यह अलग स्टाइल स्टेटमेंट बनाती है। धोती पेंट को आप अपनी किसी फ्रैंड की शादी, संगीत फंक्शन , बैंगल सेरेमनी अन्य

PunjabKesari

आदि फंक्शन में ट्राई कर सकती है और सबसे स्टाइलिश-ट्रैंडी लुक में दिख सकती है। आप धोती पेंट वियर करने के लिए बॉलीवुड की कृति सेनन, मीरा राजपूत कपूर और आथिया शेट्टी अन्य आदि एक्ट्रैस से इंस्पिरेशन ले सकती है।

PunjabKesari
PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News