17 SEPTUESDAY2019 6:44:40 AM
Nari

मां से कभी न छुपाए ये 5 बातें

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 07 Sep, 2019 04:53 PM
मां से कभी न छुपाए ये 5 बातें

कहा जाता है कि एक मां, बेटी की सबसे अच्छी सहेली होती है। उनकी जगह कोई और नहीं ले सकता है। बचपन में हर कोई अपनी मां से हर बात शेयर करता था। मगर बड़े हो जाने पर लड़कियां कई बातें अपनी मां से छुपाने लगती है। जिन्हें छुपाकर वो आगे बहुत सारी परेशानियों को बुलावा देती है। किशोरावस्था के बाद समझदारी तो आ जाती है मगर दुनिया की समझदारी सिर्फ मां से ही सीखी जा सकती है। चलिए आपको कुछ ऐसी बातें बताते है जो अपनी मां से आपको कभी नहीं छुपानी चाहिए। 

लव लाइफ 

आप अपनी मां से हर बात कह सकती है। आप अपने लव लाइफ के बारें में अपनी मां से खुलकर बात करें। वो इस मामलें में आपको आपकी सहेली से भी ज्यादा अच्छी सलाह देंगी। 

PunjabKesari

आपकी रूचि 

आप अपने सपने और होब्बीज अपनी मां से बेझिझक कह सकते है। उनसे अपने आगे के प्लान्स के बारें में बात करें। 

दोस्तों के कारनामे 

अपने बुरे या अच्छे दोस्त के बारें में उनसे सारी बात साझा करें। उन्हें पता चल जाता है कि कौन सा इंसान आपके लिए सही है और गलत। 

PunjabKesari

रिश्तेदार का व्यवहार

कई बार ऐसा होता है किसी रिश्तेदार का नजरिया आपकी तरफ ठीक नहीं होता और यह बात अक्सर लड़कियां छुपा लेती है। ऐसा अगर आपके साथ हो रहा है तो यह बात उनसे बिलकुल भी न छुपाएं। 

रास्ते का बदमाश 

अक्सर स्कूल,कॉलेज या ऑफिस जाते वक्त कोई न कोई किसी लड़की के पीछे जरूर पड़ जाता है। यह वाक्या लड़कियां अपने घर में किसी को नहीं बताती। आपको यह बात अपनी मां को तो जरूर बतानी चाहिए। 

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News