24 APRWEDNESDAY2024 3:11:47 AM
Nari

Fashion Mistakes: ट्रैंड के चक्कर में कहीं बिगड़ ना जाए आपकी लुक

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 04 Oct, 2018 05:31 PM
Fashion Mistakes: ट्रैंड के चक्कर में कहीं बिगड़ ना जाए आपकी लुक

फैशन ट्रैंड आए दिन बदलता रहता है। ज्यादातर लड़कियां लेटेस्ट फैशन फॉल करती हैं। मगर कई बार फैशनेबल दिखने के चक्कर में छोटी-मोटी गलतियां कर बैठती हैं जो उनकी लुक को पूरी तरह से खराब कर देता है। एेसे में खुद को दूसरों के सामने हंसी का पात्र ना बनाने और स्टाइलिश दिखने के लिए बहुत जरूरी है कि आप कुछ फैशन टिप्स को फॉलो करें। तो आइए जानते हैं वह कौन से टिप्स है जो आपको फैशन क्वीन बना सकते हैं।

 

फैशन टिप्स
1. जरूरत से ज्यादा बड़ा बैग
भले ही आजकल ओवरसाइज बैग ट्रैंड में हो लेकिन जरूर नहीं की ये आपकी लुक के साथ मैच करें। बैग लेने से पहले चैक कर लें कि यह आपकी पर्सनैलिटी से मैच कर रहा है या नहीं। इसके अलावा पार्टी या शादी के फंक्शन में भी ओवरसाइज्ड बैग ले जाने से बचें।

PunjabKesari

2. हैवी ज्यूलरी
शादी का फंक्शन हो या कोई त्यौहार, महिलाएं हैवी कपड़ों के साथ हैवी ज्यूलरी पहन लेती है, जोकि देखने में खराब लगता है। ज्यूलरी का चुनाव कपड़ों नहीं बल्कि चेहरे के हिसाब से करें। इसके अलावा हैवी कपड़ों के साथ सिपंल ज्यूलरी ही आपको एलीगेंट लुक देगी। साथ ही आप बिना नेकलेस के ओवरसाइज इयररिंग्स भी पहन सकती हैं लेकिन चेहरे के आकार से बड़े इयररिंग्स न पहनें।

PunjabKesari

3. मेकअप पर भी दें ध्यान
अपने बालों और मेकअप का भी खास ध्यान रखें, ताकि आपकी लुक खराब न लगे। स्टाइल चाहें कोई भी चुनें लेकिन मेकअप चेहरे और ड्रैसअप के हिसाब से ही करें, आप पर अच्छा भी लगे।

PunjabKesari

4. फिटिंग के कपड़े
फिटिंग के कपड़े पहनना तो हर लड़की को अच्छा लगता है। मगर कई बार लड़कियां टाइट ड्रैस पहनकर असहज महसूस करती है, जो देखने में भी बुरा लगता है। अगर आपका वजन ज्यादा है तो यह और भी खराब लगता है। ऐसे में कोशिश करें कि आपकी ड्रैस थोड़ी लूज हो क्योंकि बिल्कुल फिटिंग की ड्रैस लुक को खराब कर देती है।

PunjabKesari

5. फुटवियर
लड़कियां फंक्शन के साथ-साथ कैजुअल डे के लिए भी हाई हील्स का चुनाव कर लेती हैं। मगर इससे न सिर्फ हैल्थ प्रॉब्लम होती है बल्कि यह लुक को भी खराब करता है। हाई हील्स सिर्फ पार्टी, फंक्शन या शादी में ही पहनें, वो भी अपने ड्रैसिंग स्टाइल को ध्यान में रखकर।

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News