16 APRTUESDAY2024 12:51:17 PM
Nari

कद और गाने का मजाक उड़ाने पर नेहा ने लगाई कॉमेडियन की क्लास

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 06 Dec, 2019 05:53 PM
कद और गाने का मजाक उड़ाने पर नेहा ने लगाई कॉमेडियन की क्लास

सेल्फी क्वीन कहलाने वाली नेहा कक्कड़ आजकल सुर्ख़ियों में छाई हुई है। दरअसल,एक वीडियो में उनके छोटे कद का बुरी तरह मजाक बनाया गया है। यही-नहीं उनके गानों के बारें में भी बहुत कुछ गलत कहा गया है।  यह सब किसी और ने नहीं बल्कि कॉमेडियन कीकू शारदा और गौरव गेरा ने मिलकर कहा है। लेकिन उनके इस मजाक का नेहा ने भी बहुत करारा जवाब दिया और यह साबित कर दिया है की वो अपने हक़ के लिए लड़ सकती है। आइए आपको बताते है कि आखिर हुआ क्या था ?

PunjabKesari

हाल ही में कीकू शारदा और गौरव गेरा ने एक वीडियो टेलीकास्ट किया। इसमें नेहा कक्क्ड़ को साफ-साफ टारगेट किया गया है। इस वीडियो की शुरुवात में ही एक बोना लड़का आता है जिसने पूरी तरह से नेहा के लुक को कॉपी किया है। बालों से लेकर नाम तक। उसने नेहा कक्कड़ की जगह अपना नाम नेहा शक्कर कहा और फिर सेल्फी लेना शुरू कर दिया। हर बात पर सेल्फी लेकर वो नेहा की नकल करने लगा। फिर डॉक्टर का रोल निभा रहे कीकू ने उन्हें 'छोटा ब्लूटूथ स्पीकर' कह कर बुलाया। उनके गानों का भी पूरी तरह मजाक उड़ाया गया है।

PunjabKesari
नर्स का रोल निभा रहे गौरव कहते है कि 'तुम्हारी भोंडी-सी शक्ल  जब माइक के सामने आती है तो क्या माइक टेढ़ा नहीं हो जाता ? ऐसे बातें सुनकर तो किसी को भी गुस्सा आएगा। इस वीडियो को जैसे ही नेहा और भाई टोनी ने देखा तो गुस्से से वो तिलमिला उठे और अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए उन्होंने सोशल मिडिया का सहारा लिया।

PunjabKesari
नेहा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, 'शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो इस तरह का अपमानजनक और नकारात्मक कंटेंट तैयार करते हैं। मेरे लोग मुझे जानते हैं कि मुझ पर आधारित कॉमेडी को मैं कितना पसंद करती हूं, लेकिन ये कॉमेडी बेहद बेहूदा है। अगर आप मुझसे ज्यादा ही नफरत करते हैं तो मेरा नाम लेना, मेरे गानों का आनंद लेना और गाने पर डांस करना बंद कर दें।'

PunjabKesari
 
नेहा ने भी यह कहा की-'इतना ज्यादा एन्जॉय करते हो मेरे गानों पर, आपने मेरे गीतों पर इतनी कड़ी मेहनत की है, अपनी गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड को मेरे प्रेम गीत सुनाए हैं। उसके बाद भी इतना बुरा लिखते हो मेरे लिए? शर्म नहीं आती? हमें उन लोगों को धन्यवाद करना चाहिए जिनकी वजह से हम खुश होते है, वरना आजकल खुशिया कइयों को मुश्किलों से मिलती हैं।' वहीं नेहा अपने सुप्पोर्टेर्स का धन्यवाद भी किया है।

PunjabKesari

वहीं जब यह सब पढ़कर कॉमेडियन को अक्ल आई तो उन्होंने सार्वजनिक माफ़ी भी मांगी। गौरव ने कहा- मेरा मकसद उनको दुख देना नहीं था। मैं खुद उनका बहुत बड़ा फैन हो। वो जिस तरह से गाती हैं मुझे पसंद है। उनके गाने हर पार्टियों की जान होते हैं। उनका टैलेंट वाकई शानदार है। मैं इसे साबित करने वाला कोई नहीं होता।''मैं और कीकू शारदा उनके फैन हैं और हमें उन पर गर्व है। नेहा ने सिर्फ हमें ही दोष नहीं दिया है। बल्कि उन्होंने चैनल के प्रति  नाराजगी जताई। चैनल ने उनका वीडियो हटा दिया है। हमारा इरादा उन्हें दुखी करने का नहीं था। मुझे हाइट वाले पार्ट के बारे में पता ही नहीं था। यहां तक कि मेरी खुद बहुद ज्यादा हाइट नहीं है। कीकू भी छोटी हाइट के हैं। उन्हें कुछ कहने की मेरी कोई औकात नहीं है। मुझे अंदाजा नहीं था कि वो इतना नाराज हो जाएंगी।'जो भी हो अब तो जो कहना था वो नेहा के बारें में कहा जा चुका है। अब देखना यह है कि नेहा गौरव और कीकू को माफ़ करेंगी या नहीं। 

Related News