25 APRTHURSDAY2024 4:46:42 PM
Nari

स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंचे कई सितारे, सुहाना पर टिकी रही सभी की निगाहें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 02 Sep, 2018 11:10 AM
स्टोर लॉन्च इवेंट में पहुंचे कई सितारे, सुहाना पर टिकी रही सभी की निगाहें

इन दिनों अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा खूब सुर्खियों में है जिसकी वजह उनका फैशन ब्रांड हैं। मुंबई में श्वेता नंदा ने अपनी बेटी नव्या नवेली नंदा और फैशन डिजायनर मोनिशा जयसिंह के साथ मिलकर फैशन स्टोर लॉन्च किया। 

 

PunjabKesari
बीती रात स्टोर के लॉन्च के मौके पर अमिताभ बच्चन अपनी पत्नी जया और अभिषेक ने ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ एंट्री ली। इसके अलावा शाहरुख की पत्नी गौरी खान भी अपनी बेटी सुहारा के साथ इवेंट में स्पॉट हुई जहां दोनों मां-बेटी का डैशिंग लुक देखने को मिला। मानो इवेंट की सारी लाइमलाइन इन्होंने ही बटौर ली हो। इवेंट में बॉलीवुड दिग्गज सितारों ने भी शिरकत की। सभी एक से बढ़कर एक लुक में अपने स्टाइल का जलवा बिखेरते नजर आए। आइए जानते है किसने क्या था पहना और कौन लग रहा सबसे बैस्ट। 

PunjabKesari

नेवी ब्लू वन शोल्डर टॉप के साथ सुहाना ने व्हाइट शॉर्ट स्कर्ट पहनी और हाई हील में काफी बोल्ड नजर आईं। सुहाना के लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्हीं पर थमी हुई थी। वहीं गौरी खान ऑल-व्हाइट में नजर आईं। उन्होंने व्हाइट शर्ट को नोट लगाकर पहना तो उसके साथ स्पार्कली पेंट व मैचिंह पंप हील ट्राई की। 

PunjabKesari

मशहूर बिजनेसमैन की पत्नी नीता अंबानी भी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ नजर आईं। दोनों का लुक देखने वाला था। जहां नीता ब्लैक फ्लोर लेंथ पोल्का डॉट्स प्रिंट ड्रैस में दिखी, वहीं ईशा ने व्हाइट टॉप के साथ पैस्टल कलर की मैटेलिक स्कर्ट पहनी। और मैचिंग ड्रामेटिक स्टाइल हील के साथ अपना लुक कंप्लीट किया। 

PunjabKesari

सुजैन खान के साथ गौरी खान ने काफी पोज दिए। जहां गौरी काफी अट्रैक्टिल लग रही, वहीं सुजैन भी बेहद खूबसूरत दिखीं। उन्होंने नेवी ब्लू टॉप के साथ व्हाइट फ्लेयर्ड ओवरसाइज्ड पेंट पहनी। 

PunjabKesari

वहीं ये एक्ट्रैस अपनी बेटियों के साथ इवेंट में स्पॉट हुई। तीनों मां-बेटी का स्टाइल भी काफी डिफरैंट था । 

PunjabKesari

अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन ने रॉयल ब्लू अनारकली स्टाइल ड्रैस पहनी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग दुपट्टा शोल्डर पर कैरी किया। 

PunjabKesari

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी भी एक-साथ काफी स्टनिंग दिखें। डॉपर लुक में अंगद तो बड़े साइज को पोल्का प्रिंट ड्रैस में नेहा धूपिया काफी खूबसूरत लग रही थी। 

PunjabKesari

अभिषेक और एश्वर्या भी किसी से कम नहीं लग रहे थे। एश्वर्या ने कलरफुल जोमेट्रिक प्रिंट ड्रैस पहनी तो कैजुअली नजर अभिषेक। 

PunjabKesari

Related News