23 APRTUESDAY2019 10:05:59 PM
Nari

LFWwf18 Day 4: पति अंगद के साथ रैंप पर उतरी नेहा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 25 Aug, 2018 05:15 PM
LFWwf18 Day 4: पति अंगद के साथ रैंप पर उतरी नेहा, फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

हाल ही में नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रैग्नेंसी कंफर्म की जो उनके फैंस को चौका देने वाली खबर थी। वहीं, नेहा धूपिया ने लैक्मे फैशन शो में बेबी पंप के साथ रैंपवॉक कर एक बार फिर लोगों को झटका दिया। जी हां, लैक्मे फैशन वीक विंटर/फेस्टिव 2018 के चौथे दिन डिजाइनर पायल सिंघल की कलैक्शन ‘The Show Stopping Bride’ के लिए नेहा,पति अंगद के साथ रैंप पर उतरी। 

PunjabKesari


नेहा धूपिया और उनके पति अंगद ने पैस्टल कलर की मॉडर्न ब्राइडल कलैक्शन वियर की जिसमें यह कपल बेहद खूबसूरत नजर आ रहा था। नेहा धूपिया ने कमल के फूल वाले मोटिफ का फ्लोरल इम्ब्रॉयडरी लहंगा पहना जिसके साथ उन्होंने मैचिंग टॉप वियर किया और बेबी पंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं, अंगद भी मॉडर्न ग्रुम वियर में नजर आए। उन्होंने मिंट ग्रीन कुर्ते के साथ व्हाइट प्लाजा पहना और इम्ब्रॉयडरी वर्क बंद गला जैकेट वियर की। पैस्टल इम्ब्रॉयडरी दोनों की आउटफिट को स्टनिंग लुक दे रही थी। 

PunjabKesari


वहीं नेहा ने लाइट वेवी कर्ल हेयर के साथ मिनिमम मेकअप किया और चंकी एक्सेसरीज के साथ अपने मॉडर्न ब्राइडल लुक को कंप्लीट किया। रैंप पर नेहा-अंगद की केमिस्ट्री देखते ही बन रही थी। दोनों काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए। बता दें कि दोनों डिजाइनर पायल सिंघल की मॉडर्न ब्राइडल कलैक्शन के शोस्टॉपर रहे है। 

PunjabKesari


मॉडर्न ब्राइड की कलैक्शन पर लोगों की नजरें थमी की थमी रह गई क्योंकि उनकी कलैक्शन का कंसेप्ट ही बेहद शानदार था। कलैक्शन में इंडो-वैस्टर्न आउटफिट, साड़ी व शरारा अन्य आदि कई वैरायटी देखने को मिली।


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad