23 OCTWEDNESDAY2019 5:18:04 AM
Nari

नेहा धूपिया ने टॉयलेट में कराया बेटी को ब्रेस्टफीड, खुद किया खुलासा

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 07 Oct, 2019 11:23 AM
नेहा धूपिया ने टॉयलेट में कराया बेटी को ब्रेस्टफीड, खुद किया खुलासा

जानी-मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया है। नेहा धूपिया हमेशा से वुमन राइट के लिए अपनी आवाज उठाती है। उनकी यह आदत उनके फैंस को बहुत अच्छी लगती है। मगर उनका यही जज्बा न जानें कितनी और औरतों को अपनी बात रखने के लिए इंस्पायर करती है। उन्होंने बताया कि उन्होंने एयरप्लेन के टॉयलेट, पेड़ के पीछे, कार के अंदर, क्लोजअप के लिए चेहरे के सामने, कैमरा के सामने अपनी बेटी 'मेहर' को ब्रेस्टफीड करवाया है। लेकिन उन्हें लगता है कि अपने बच्चों को ब्रेस्टफीड कराने के लिए उन्हें और बाकि औरतों को बेहतर जगह चाहिए, उन्हें अपने बच्चे को टॉयलेट के अंदर खाना देने की कोई वजह नजर नहीं आती है। 

PunjabKesari

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक खास इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "ब्रेस्टफीडिंग बच्चों को हेल्दी रखने का सबसे सेहतमंद जरिया है लेकिन लोगों को किसी के लिए जजमेंटल नहीं होना चाहिए" हर महिला अलग-अलग परिस्थिति में हो सकती है ,हर मां की यह चॉइस खुद की होनी चाहिए। अगर वो ब्रेस्टफीड नहीं करवा रही तो इसमें कोई आपत्ति नहीं है।  

इस बात को रखने के लिए नेहा ने बहुत सी माओं की फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इनमें सोहा अली खान भी शामिल है। नेहा ने एक वीडियो भी शेयर की है। लोगों ने इस बात को समझा और नेहा के समर्थन में सामने आए है। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News