25 APRTHURSDAY2024 9:04:35 PM
Nari

Throwback: आलिया-रणबीर के साथ डिनर डेट पर दिखी नीतू कपूर

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 10 Nov, 2019 04:06 PM
Throwback: आलिया-रणबीर के साथ डिनर डेट पर दिखी नीतू कपूर

अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहने वाले रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक दूसरे को डेट और टाइम स्पेंड करते हुए अक्सर ही नजर आ जाते है। दोनों सोशल मीडिया पर अपने फैंस को रिलेशनशिप गोल्स के बारे में बताते हुए अपनी फोटो शेयर करते रहते है। वहीं इस समय दोनों ब्रहमास्त्र फिल्म में एक साथ काम कर रहे है जिस कारण उन्हें काफी समय एक दूसरे के साथ व्यतीत करने को मिल जाता है। हाल ही में रणबीर और आलिया की एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया में काफी छाई हुई है।

 

PunjabKesari,nari

सोशल मीडिया में छाई इस फोटो में रणबीर और आलिया दोनों एक रेस्त्रां में बैठ हुए है। खास बात यह है कि इस फोटो में वह दोनों ही नजर नहीं आ रहे बल्कि इसमें उनके साथ नीतू कपूर भी नजर आ रहे है। तीनों मिलकर अपनी डिनर डेट को एंजॉय कर रहे है। इस समय रणबीर और आलिया दोनों एक दूसरे को टाइम देने के साथ फैमिली को भी पूरा टाइम देते है ताकि दोनों एक दूसरे के परिवार के करीब आ सकें। इस फोटो में रणबीर काफी खुश नजर आ रहे है वहीं आलिया नीतू कपूर के काफी क्लोज नजर आ रही है।

 

इससे पहले रणबीर और आलिया दोनों लंदन में छुट्टियां एंजॉय कर रहे थे। जिनकी फोट्स उनके फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर काफी पसंद की  गई है।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News