19 APRFRIDAY2024 8:49:05 PM
Nari

दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार पांड्या से शादी करेंगी नीति मोहन

  • Edited By Isha,
  • Updated: 11 Feb, 2019 09:51 AM
दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार पांड्या से शादी करेंगी नीति मोहन

फेमस सिंगर नीति मोहन (Neeti Mohan) अभिनेता निहार पांड्या (Nihaar Pandya) के साथ 15 फरवरी को हैदराबाद में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। 'इश्क वाला लव' की गायिका नीति मोहन (Neeti Mohan) से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि शादी समारोह 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर दोपहर में मेहंदी से शुरू होगा और उसके बाद उसी रात संगीत और सगाई होगी. नीति मोहन (Neeti Mohan) और अभिनेता निहार पांड्या (Nihaar Pandya) की शादी ताज फलकनुमा पैलेस में होगी जो हैदराबाद के निजाम का एक महल है।
 PunjabKesari
गायिका हर्षदीप कौर दे सकती है प्रस्तुति
नीति मोहन (Neeti Mohan) और अभिनेता निहार पांड्या (Nihaar Pandya) की शादी समारोह में गायिका हर्षदीप कौर प्रस्तुति दे सकती हैं गायिका हर्षदीप कौर ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के विवाह समारोह में प्रस्तुति दी थी। नीति मोहन और निहार पांड्या की जोड़ी इस महीने के अंत में मुंबई में फिल्म बिरादरी के लिए एक रिसेप्शन देगी। 
PunjabKesari
गोवा में मनाया बैचलर पार्टी का जश्न 
वहीं, शादी से पहले नीति मोहन (Neeti Mohan) अपनी बहन शक्ति, मुक्ति, कृति और आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा खुराना के साथ गोवा में बैचलर पार्टी का जश्न मनाती नजर आईं थीं। बता दें कि निहार पांड्या (Nihaar Pandya) ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika: The Queen Of Jhansi) में भी काम किया है। 

Related News