25 APRTHURSDAY2024 4:13:15 PM
Nari

नीति ने कॉपी किया 'अनुष्का का ब्राइडल लुक', नहीं यकीन तो देखिए तस्वीरें

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Feb, 2019 06:01 PM
नीति ने कॉपी किया 'अनुष्का का ब्राइडल लुक', नहीं यकीन तो देखिए तस्वीरें

सिंगर नीति मोहन और एक्टर निहार पांड्या 15 फरवरी 2019 को शादी के बंधन में बंधे। शादी की सभी रस्में हैदराबाद के होटल फलकनुमा पैलेस में हुईं। शादी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं शादी की तस्वीरों से पहले 14 फरवरी को मेहंदी, संगीत और हल्दी फंक्शन की तस्वीरें सामने आई थीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

बॉलीवुड में कई हिट गाने देने वाली नीति मोहन अपनी शादी के दिन किसी रॉयल क्वीन से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने वेडिंग पर पैस्टल कलर का लहंगा पहन रखा था जिसपर हैवी वर्क किया गया था। जैसे ही उनकी ब्राइडल लुक सामने आई, उसका कनेक्शन विराट-अनुष्का की वेडिंग के साथ निकाल लिया गया। 

PunjabKesari

जी हां, नीति ने जो लहंगा शादी पर पहन रखा था ठीक ऐसा ही लहंगा अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी के वक्त कैरी किया था। न सिर्फ उनके लहंगे का कलर बल्कि डिजाइन भी हूबहू अनुष्का शर्मा के शादी के लंहगे से मेल खा रहा था। सिर्फ आउटफिट ही नहीं बल्कि उन्होंने मेकअप भी अनुष्का की तरह नेचुरल कैरी किया। बस फिर क्या था लोगों ने नीति को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया और यहां तक कह डाला कि नीति ने अनुष्का शर्मा की नकल की है। आपको बता दें कि अनुष्का और नीति के लहंगे में थोड़ा डिफरैंट था क्योंकि अनुष्का के लहंगे में पूरा फ्लोरल वर्क था मगर नीति के लहंगे पर हल्का जॉमेट्रिक वर्क भी देखने को मिला। 

PunjabKesari

हालांकि की ऐसा पहली बार नहीं कि किसी सेलिब्रिटीज की वेडिंग लुक को किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस की वेडिंग लुक के साथ कंपेयर करके उन्हें कॉपी कैट कहा गया हो। इस ग्लैमर्स इंडस्ट्री में आए दिन कोई न कोई सेलिब्रिटीज ड्रेस को कॉपी करने के लिए ट्रोल हो ही जाती है।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mesmerised by magical moments⭐️ It was indeed a pleasure glamming up this beaut bride @neetimohan18 . . . Hair: @anitashil.hairstylist Makeup: @neerajnavare.makeupartist Outfit: @payalkeyalofficial Captured by: @israniphotography Venue: @tajfalaknuma . . . Glammed the gorg: @mohanshakti . . . . . . . . . #neetimohan #nihaarpandya #mohanasisters #shaktimohan #muktimohan #wedding #couplegoals #makeup #makeuptime #hairstyle #hairdo #prettyhairdo #makeupartist #hairstylist #makeupmumbai #wedding #weddingmakeup #weddinghair #indianwedding #brides #bridesofindia #bridalmakeup #bridalhair #mumbai #mumbaimakeupartist #mumbaihairstylist #india #hairbyanita

A post shared by anitashil.hairstylist (@anitashil.hairstylist) on Feb 21, 2019 at 6:25am PST

 

खबरों के मुताबिक, नीति-निहार की शादी में नीति के पिता बृज मोहन शर्मा शामिल नहीं हो पाए थे क्योंकि उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी थी, जिस वजह से उन्हें आईसीयू में भर्ती भी करना पड़ गया था। यहीं वजह रही है कि पिता की खराब तबीयत के चलते नीति ने अपनी शादी का रिसेप्शन कैंसिल कर दिया है। खैर, हम तो यहीं दुआ करते है कि उनके पिता जल्दी से ठीक हो जाए और नीति अपनी शादीशुदा जिंदगी को खुशी से बिता पाए। 

 

Related News