18 APRTHURSDAY2024 10:36:12 PM
Nari

NCB ने भेजा करण जौहर को समन, ड्रग पार्टी को लेकर होगी पूछताछ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 25 Sep, 2020 04:11 PM
NCB ने भेजा करण जौहर को समन, ड्रग पार्टी को लेकर होगी पूछताछ

ड्रग मामले में एक के बाद एक कई बाॅलीवुड सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं। वहीं इस केस में जो भी स्टार शामिल हैं एनसीबी उनपर तुंरत एक्शन ले रही हैं। आज एनसीबी ने एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को पूछताछ के लिए समन भेजा था। वहीं अब बड़ी खबर सामने आई है कि करण जौहर को एनसीबी का समन भेजा गया है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो करण जौहर को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा है कि करण से वायरल हो रही ड्रग पार्टी की वीडियो से जुड़ी पूछताछ की जाएगी। बता दें बीते साल करण जौहर ने अपने घर पर पार्टी की थी। जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलेब्स शामिल थे। इस मौके की वीडियो सामने आने के बाद कहा जा रहा था कि पार्टी में ड्रग्स का इस्तेमाल किया गया है। वहीं अब एनसीबी इसी वीडियो को लेकर करण जौहर से पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari

बता दें हाल ही में रकुलप्रीत सिंह ने 4 घंटे की गई पूछताछ में कई बड़े खुलासे किए हैं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, रकुल ने यह बात कबूली की रिया ड्रग्स लेती थी और उसके घर में भी ड्रग्स रखती थी। लेकिन रकुल का कहना है कि उन्होंने कभी इसका इस्तेमाल नहीं किया। रकुल ने बताया कि ड्रग्स की डील व्हाट्सएप ग्रुप में होती थी। वहीं ड्रग्स चैट के व्हाट्सएप ग्रुप की एडमिन दीपिका पादुकोण थी।

Related News