19 APRFRIDAY2024 8:07:19 AM
Nari

एमी अवॉर्ड्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने जीता ये खिताब

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 26 Nov, 2019 08:11 AM
एमी अवॉर्ड्स में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे ने जीता ये खिताब

न्यूयॉर्क में चल रहा अंतर राष्ट्रीय एमी अवॉर्ड पहली बार बॉलीवुड के लिए काफी खास रहा। अवॉर्ड प्रोग्राम में करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, राधिका आप्टे से लेकर कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे। इस समारोह में बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने नाम अवॉर्ड भी किया। चलिए आपको दिखाते है एक झलक की किस तरह से यह अवॉर्ड बॉलीवुड के लिए खास रहें। 

PunjabKesari,nari

भारत की सेक्रेड गेम्स और लस्ट स्टोरीज सीरीज इस प्रोग्राम में नॉमिनेट की गई। इसलिए इस प्रोग्राम में इसकी पूरी स्टार कॉस्ट पहुंची। सीरीज की लीड एक्ट्रेस राधिक आप्टे गोल्डन कलर के गाउन के साथ मैचिंग हील्स और लाइट मेकअप में प्रोग्राम में दिखाई दी। इसमें राधिका को नॉमिनेशन मेडल भी मिला है जिसे उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर शेयर किया था।

 

PunjabKesari,nari

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज 'मैक माफिया' को बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवॉर्ड मिला है । अपनी इस जीत की खुशी को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। प्रोग्राम में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ब्लैक कोर्ट पैंट में दिखाई दिए। 

 

 

 

बॉलीवुड के डायरेक्टर करण जौहर ने अवॉर्ड सेरेमनी की फोटो शेयर करते हुए लिखा गेम ऑफ थ्रोन्स के निर्माताओं से मिलकर काफी खुशी हुई। अवॉर्ड सेरेमनी के दौरान करण पैचवर्क ब्लेजर में नजर आए। 

PunjabKesari,nari
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News