14 OCTMONDAY2019 12:12:07 PM
Nari

शिल्पा-शमिता ने पूजन में कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना(See Pics)

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 06 Oct, 2019 05:14 PM
शिल्पा-शमिता ने पूजन में कन्याओं को अपने हाथों से खिलाया खाना(See Pics)

आज नवरात्रि का आखिरी दिन है। हर किसी के लिए यह दिन बहुत महत्वपूर्ण है। हर कोई मां अम्बे की अराधना में लगा हुआ है। यहां तक कि बड़े पर्दे के बॉलीवुड स्टार्स भी मां दुर्गा की आशीर्वाद पाने के लिए 9 देवियों की कंजाकए बैठा रहे है। वहीं फिटनेस क्वीन 'शिल्पा शेट्टी कुंद्रा' भी अपने कुटुंब में दुर्गा-मां की स्थापना करते और 9 देवियों को भोजन परोसते नजर आई है। उन्होंने यह तस्वीर खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शिल्पा की यह भक्ति देख उनके फैंस बहुत खुश नजर आ रहे है। तस्वीर में शिल्पा के साथ उनके बेटे 'वियान राज कुंद्रा' और बहन 'शमिता शेट्टी' नजर आ रही है। 

आप सब जानते ही है कि 9 दिन पहले शिल्पा ने सपरिवार नवरात्रि के पावन अवसर पर मां अंबे का आगमन किया था । 9 दिन तक यह पूजा जारी रख कर उन्होंने नवरात्रि की यह प्रथा भी पूर्ण की है। हर कोई शिल्पा से बहुत इम्प्रेस हो रहा है। शिल्पा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, होकर सिंह पर सवार माता आई है, था हमें इंतज़ार वो घड़ी आई है, कोई गम ना आये मेरी जिंदगी में, खुशियाँ नसीब हो आपकी जिन्दगी में, दुर्गा अष्टमी की बधाई Happy Durga Ashtami to all my instafam फोटो में सभी कन्याएं अपना-अपना गिफ्ट लिए नजर आईं। 

PunjabKesari

शिल्पा और शमिता बहुत ही साधारण अवतार में नजर आ रही है। सबसे खास बात इस फोटो की यह है कि बच्चियां बहुत ही खुश और संतुष्ट नजर आ रही है। वहीँ बेटे वियान भी अपनी दीदियों को खुश करने में जुटे हुए है।

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News