31 OCTSATURDAY2020 9:41:50 AM
Nari

SSR CASE: करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 10:53 AM
SSR CASE: करण जौहर-एकता कपूर समेत इन 7 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

सुशांत सिंह राजपूत केस में फिलहाल जांच जारी है। इस केस में सीबीआई के साथ-साथ ड्रग्स एंगल को लेकर एनसीबी भी कड़ी जांच कर रही है। वहीं अब हाल ही में खबरें आ रही हैं कि इस केस में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट ने कुछ स्टार्स को पेश होने के लिए आदेश जारी कर दिए हैं और इन सितारों में करण जौहर , आदित्य चोपड़ा समेत 7 हस्तियों के नाम शामिल है जिन्हें कोर्ट में पेश होने का आदेश जारी कर दिया है। आपको बता दें खबरें यह भी हैं कि इन सब को 21 अक्टूबर को खुद या अपने वकील के माध्यम से हाजिर होने के आदेश दिए गए हैं। 

PunjabKesari

इन हस्तियों के नाम हैं शामिल 

PunjabKesari

इसमें करण जौहर के अलावा आदित्य चोपड़ा, संजय लीला भंसाली, साजिद नाडियावाला, एकता कपूर , भूषण कुमार और दिनेश विजया शामिल हैं। इससे पहले मुजफ्फरपुर सीजेएम की अदालत में एक परिवाद दायर किया गया था फिर इसके बाद सलामन खान ने तो अपने अधिवक्ता के माध्यम से हाजिरी लगाई थी लेकिन बाकी के सात स्टार्स गैर हाजिर रहे थे। इसी को देखते हुए इन सभी के खिलाफ फिर से नोटिस जारी किया गया है। 

सुशांत की मौत के लिए ठहराया गया जिम्मेदार 

PunjabKesari

आपको बता दें एडवोकेट सुधीर ओझा ने सुशांत की मौत के बाद मुजफ्फरपुर सीजेएम कोर्ट में 17 जून को परिवाद दाखिल किया था जिसमें सुशांत की मौत के लिए इन सभी को जिम्मेदार ठहराया था और अब उसी मामले में जिला एवं सत्र न्यायाधीश अपर राकेश मालवीय ने इनके खिलाफ नोटिस जारी कर 21 अक्टूबर को हाजिर होने का आदेश दिया है। इतना ही नहीं सुधीर ओझा ने इन स्टार्स पर यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने सुशांत से फिल्में छीन लेने की साजिश रची जिसके कारण सुशांत डिप्रेशन में चले गए और उन्होंने तंग आकर खुदकुशी कर ली। 

Related News