23 OCTWEDNESDAY2019 6:51:20 AM
Nari

मां ने बेरहमी से की अपने 3 साल के बेटे की हत्या, दूसरे बेटे को मारने की कोशिश हुई नाकाम

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 30 Sep, 2019 01:44 PM
मां ने बेरहमी से की अपने 3 साल के बेटे की हत्या, दूसरे बेटे को मारने की कोशिश हुई नाकाम

मां की ममता के आंचल में बच्चे अपनी सारी मुश्किलें भूल जाते है लेकिन जयपुर के भांकरोटा में एक मां नविता मीणा ने अपनी ही ममता का गला घोट कर अपने 3 साल के बेटे दिव्यांश की हत्या कर दी। जी हां, भांकरोटा में आरोपी महिला नविता मीणा व उसके पति राजेश कुमार के बीच काफी से समय झगड़ा चल रहा था। इस झगड़े से गुस्साई हुई नविता ने अपने ही बेटे दिव्यांश की हत्या कर दी। 

 

आरोपी नविता मीणा व उसके पति राजेश कुमार के बीच काफी समय से झगड़ा चल रहा था। झगड़े के बाद नविता अपने दोनों बेटों रॉयल ग्रीन वेली में रह रही थी। कुछ दिन पहले अपने पति के साथ लड़ाई से परेशान व गुस्साई हुई नविता ने अपने बेटे दिव्यांश के मुंह पर 10 मिनट तक तकिया रख कर उसे मार दिया। इस दौरान वह काफी तड़पा लेकिन मां का दिल एक बार भी नही पिघला। बेटे की हत्या के बाद मां को गिरफ्तार कर रिमांड पर ले लिया गया हैं। 

 

PunjabKesari,Nari

एडिशनल डीसीपी ( वेस्ट ) बजरंग सिंह के अनुसार इससे पहले नविता ने अपने 6 साल के बड़े बेटे नक्ष को भी 8 वीं मंजिल से गिराकर मारने का प्लान बनाते हुए बालकनी की जाली काट दी थी लेकिन ऊंचाई से डर लगने के कारण बेटा जाने से इनकार कर रहा था। जिस कारण उसने उसे मारने का प्लान कैंसिल कर दिया लेकिन इससे पहले दिव्यांश की हत्या कर चुकी थी।  वहीं उनके अनुसार पूछताछ में समाने आया है कि दोनों पति व पत्नी के बीच दहेज को लेकर विवाद चल रहा था। जिस कारण नविता दोनों बेटों की हत्या व खुद आत्महत्या करना चाहती थी।

 

रिश्तेदारों को सुनाई झूठी कहानी 

नक्ष के मरने का प्लान कैंसिल होने पर उसने अपने माता- पिता व रिश्तेदारों को दिव्यांश के अचानक बेहोश होने की बात कही। उसके बाद वह बेटे को अस्पताल लेकर गए जहां पर बेटे को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सभी दिव्यांश के शव को अंतिम संस्कार करने के लिए गए लेकिन वहां पर पुलिस ने आकर शव पर पानी डाल अधजले शव को ही पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने कहा कि दिव्यांश के पिता राजेश को अपने बेटे की हत्या होने का शक है। 

PunjabKesari,Nari

पति को दी थी बच्चों को मारने की धमकी 

राजेश कुमार ने अपनी पत्नी नविता पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह बार- बार उसे बच्चों को मारने की धमकी देती थी। वीरवार को उसे उसे मैसेज कर बोला था कि अब तू राेएगा, बहुत रोएगा राजेश मीणा। तभी अगले दिन उसे अपने रिश्तेदारो से बेटे के मरने की खबर मिली। इससे पहले नविता द्वारा 23 जुलाई को दहेज  का मामला दर्ज करवाया गया था। वहीं अब राजेश की बयान पर नविता पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है।


 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News