Twitter
You are hereNari

हनीमून के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है 'Tunnel of Love'

हनीमून के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन है 'Tunnel of Love'
Views:- Friday, October 26, 2018-1:26 PM

फेस्टिव के साथ वेडिंग सीजन भी शुमार पर है। कपल्स शादी से पहले ही अपने हनीमून की प्लानिंग करना शुरू कर देते है। हनीमून के लिए कपल्स रोमाटिंक जगहों की तलाश में होते हैं जहां वह अपने पार्टनर के साथ सुकून से यादगार पल बिता सके। अगर आपकी शादी जल्द होने वाली है तो आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताएंगे जो आपके हनीमून को यादगार बना देगी। 


पार्टनर के साथ खूबसूरत पल बिताने के लिए बेस्ट 'टनल ऑफ लव'  

PunjabKesari
इस जगह को दुनिया की सबसे रोमांटिक जगहों माना गया है। इस टनल को खासकर प्यार करने वाले के लिए ही बनाया गया है। यहां आप अपने पार्टनर के साथ कई यादगार पल बिता सकते है जो आपके हनीमून को रोमांटिक बना देंगे। 

पश्चिमी यूक्रेन में बनी है यह टनल

PunjabKesari

आपको बता दें कि टनल ऑफ लव पश्चिमी यूक्रेन में स्थित है। यहां से एक ट्रेन गुजरती है। यह सुंरग दो हिस्सों में बंटी हुई है। टनल के एक ठोर पर प्लाई वुड का एक कारखान है।

लगभग 3 किलोमीटर लंबी है टनल 

PunjabKesari
इस टनल की लंबाई लगभग 3 किलोमीटर है।  इस टनल से दिन में दो से तीन बार ट्रेन प्लाई वुड कारखाने से माल लेकर गुजरती है लेकिन इस  सुरंग के दूसरे छोर पर क्या है यह अब तक कोई नहीं जान पाया है। 


देश-विदेश से देखने आते है कपल्स

PunjabKesari
इस खूबसूरत टनल को देखने के लिए कपल्स काफी दूर-दूर से आते है क्योंकि इसकी खूबसूरती झट से सभी के आकर्षण का केंद्र बन जाती है। प्यार करने वालो के लिए टनल ऑफ लव किसी जन्नम से कम नहीं है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
Edited by:

Latest News