16 APRTUESDAY2024 11:23:10 PM
Nari

OMG! पासवर्ड ना लगाना पड़ा महंगा बंदर ने की जमकर ऑनलाइन शॉपिंग

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 14 Nov, 2019 04:59 PM
OMG! पासवर्ड ना लगाना पड़ा महंगा बंदर ने की जमकर ऑनलाइन शॉपिंग

आज के मॉडर्न समय में हर कोई ऑनलाइन शॉपिंग करना पसंद करता है वहीं बंदर भी ऑनलाइन शॉपिंग का पूरा मजा लेते है। जी हां, यह सुनने में थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन सच है। दरअसल हाल ही में चीन के केजिंगसू प्रांत स्थित येंगचेंग चिड़ियाघर में बंदर ने जू-कीपर लेव मेंगमेंग नाम की महिला के फोन से ऑनलाइन शॉपिंग की है। 

 

PunjabKesari,nari

लेव मेंगमेंग जू में कीपर के तौर पर काम करती है। एक दिन वह बंदरों के लिए खाना लेने गई तो अपना फोन वहीं भूल गई। जितनी देर में महिला खाना लेकर वापिस आई उतनी देर में बंदर ने धड़ा-धड़ बटन दबा कर पेड़ पर चढ़ गया। उसके बाद जब महिला वापिस आई तो उसने देखा कि उसे ऑनलाइऩ शॉपिंग साइट से नोटिफिकेशन आए हुए थे। सभी में लिखा था कि आपके ऑर्डर प्लेस हो चुके है।
पहले तो महिला को लगा कि उसका फोन हैग हो गया है और किसी ने शॉपिंग की है लेकिन जब उसने चिड़ियाघर के सीसीटीवी कैमरा को चैक किया तो पता लगा कि महिला के जाने के बाद के बाद बंदर ने फोन का इस्तेमाल किया था। बंदर के हाथ में फोन था और वह स्क्रीन पर कुछ रहा था।

 

PunjabKesari,nari

फोन पर नहीं था पासवर्ड 

बंदर ने फोन का इस्तेमाल कर इसलिए ऑनलाइन शॉपिंग कर डाली क्योंकि मेंगमेंग के फोन पर किसी भी तरह का पासवर्ड नहीं लगा हुआ था। शापिंग के दौरान बंदर ने सभी चीजों महंगी चीजों का ऑर्डर किया है। इसके बाद महिला ने किसी भी ऑर्डर को कैंसिल नहीं किया है लेकिन उसे अफसोस है कि उसने यह सारी शॉपिंग सेल के दिन नहीं की नहीं, तो उसे काफी डिस्काउंट मिलता। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News