19 APRFRIDAY2024 10:03:47 PM
Nari

मीरा को फिर सहना पड़ा दर्द, बोलीं- शाहिद होते तो हाथ तोड़ देती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 07 Feb, 2021 03:15 PM
मीरा को फिर सहना पड़ा दर्द, बोलीं- शाहिद होते तो हाथ तोड़ देती

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की पत्नि मीरा राजपूत किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस न होते हुए भी मीरा किसी स्टार एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर अपने ब्यूटी सीक्रेट्स और लाइफ एक्सपीरियंस शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मीरा ने विजडम टूथ यानि अकल दांत निकलवाया है। इस दौरान मीरा की हालत काफी बुरी हो गई थी कि उन्हें अपनी लेबर पेन याद आ गई। 

PunjabKesari

मीरा ने शाहिद के हाथ में किए थे कई फ्रैक्चर 

मीरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसी के साथ उन्होंने एक स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें लिखा था कि उन्होंने शाहिद को बहुत याद किया क्योंकि वो उनके साथ नहीं थे। मीरा ने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, 'आज मैंने अक्कल दाढ़ निकलवाई। मुझे इसके दर्द के आगे लेबर पेन एक योग स्ट्रेच की तरह लगा। इस समय मैंने शाहिद को बहुत याद किया। अगर वो साथ होते तो शायद मैं इस बार उनका हाथ तोड़ देती क्योंकि मेरी दोनों डिलीवरी के वक्त वो मेरे साथ थे और दर्द के चलते मैंने उनके हाथ में कई फ्रैक्चर कर दिए थे।' 

मीरा की इंस्टा स्टोरी

PunjabKesari

प्रेग्नेंसी के समय में पार्टनर का सपोर्ट जरूरी 

गौरतलब है कि मीरा ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए बताया था कि शाहिद हर कदम पर उनके साथ थे। मीरा ने कहा था कि पार्टनर का सपोर्ट बहुत जरूरी होता है। यही वजह है कि मैं शांत और खुश रह सकी। प्रेग्नेंसी बेहद खूबसूरत सफर है जिसे अपने पार्टनर के साथ तय किया जाता है। लोगों को इससे दूर भागने जगह इसे अपनाना चाहिए। मेरे पास शाहिद और मेरे परिवार का सपोर्ट था जिस वजह से मैं यह करने में सफल रही।

PunjabKesari

Related News