Twitter
You are hereNari

ओह! इस इंसान की वजह से हुईं मीरा और शाहिद की शादी

ओह! इस इंसान की वजह से हुईं मीरा और शाहिद की शादी
Views:- Friday, September 7, 2018-11:46 AM

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के स्टाइलिश और रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। मगर क्या आप जानते हैं कि मीरा-शाहिद से शादी नहीं करना चाहती थी । दरअसल, जब मीरा के लिए शाहिद का रिश्ता आया तो उस समय उनकी उम्र केवल 21 साल थी और शाहिद 34 साल के थे। उम्र का यही गैप मीरा को परेशान कर रहा था। 

PunjabKesari

 

बहन ने शादी के लिए मनाया

PunjabKesari
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मीरा की बड़ी बहन ने उन्हें इस शादी के लिए मनाने की कोशिश की। इसके अलावा मीरा को इस शादी के लिए राजी करने में शाहिद कपूर का भी बहुत बड़ा हाथ रहा।

 

इस एक्टर को डेट करना चाहती थी मीरा

PunjabKesari
मीरा और शाहिद नेहा धूपिया के चैट शो  BFFs with Vogue में पहुंचे थे। वहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे भी किए। इस शो के दौरान जब मीरा से पूछा गया कि वह किस इंसान को डेट करना चाहती हैं तो उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम लिया क्योंकि वह भी दिल्ली से हैं। आपको बता दें कि इससे पहले शाहिद ने शो में अपनी एक्स गर्लफ्रैंड का खुलासा किया था। 

 

PunjabKesari

हाल ही में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत एक बार फिर से माता-पिता बने हैं। मीरा ने बुधवार को बेटे को जन्म दिया है। फिलहाल उनके घर में खुशियों का माहौल बना हुआ है। वहीं दूसरी ओर किसी ने शाहिद कपूर का वेरिफाइड इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया है। वेरिफाइड अकाउंट हैक होने की जानकारी खुद शाहिद ने अपने फैंस को दी थी। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by:

Latest News